बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

Jun 12 2019 05:09 PM
बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

शाहजहांपुर : बिहारीपुर गौंटिया में मंगलवार रात कुछ लोगों ने 80 वर्षीय बाबा लक्ष्मण दास की कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी। बचाने आए बेटे और पौत्र को घायल कर दिया। घटना के बाद हत्यारोपी भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

युवती से बनाए शारीरिक संबंध और बना लिया वीडियो...

इस तरह उतारा मौत के घाट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घायल पिता-पुत्र को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। गांव निवासी लक्ष्मण दास की पत्नी लेखनी की 30 वर्ष पहले मौत हो गई थी। बेटे फूलचंद्र और दो बेटियां फूलमती व दन्नी की परवरिश करने के साथ ही तीनों की शादी कर दी।

पहले महिला को बनाया हवस का शिकार और फिर कर दी हत्या

कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से बोला हमला

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम मंदिर से आने के बाद बाबा लक्ष्मण दास ने खाना खाया और अपने मकान के सामने गली के दूसरी ओर स्थित जानवरों के बाड़े वाले मकान के बाहर चबूतरे पर चारपाई डालकर आराम करने लगे। रात करीब 10 बजे गांव का ही कमलेश आया और बेवजह गालियां देने लगा। इस पर बाबा ने विरोध किया तो वह घर से कुल्हाड़ी उठा लाया और उसके साथ भाई ओमकार एक अन्य साथी दाताराम के साथ डंडा लेकर आ गया। तीनों ने एक साथ मिलकर बाबा लक्ष्मण दास पर कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।

ट्रक से कुचलकर मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत

संदिग्धावस्था में विवाहिता ने लगाई फांसी

युवक ने देर रात लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस