हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और लगा ली फांसी

Jun 12 2019 05:40 PM
हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और लगा ली फांसी

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह गाजियाबाद का है. इस मामले में मोदीनगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने मंगलवार को फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ महिला ने मरने से पहले अपने हाथ पर किसी का दोष नहीं लिखा था और पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि ''मोदीनगर थाना क्षेत्र स्थित चूना भट्ठा कॉलोनी में कुनाल अपनी पत्नी करिश्मा (27) के साथ रहता था. उनके एक नौ माह की बेटी है. मंगलवार को पति के न रहने पर करिश्मा ने हाथ में सुसाइड नोट लिखा कि मेरी आत्महत्या में किसी का कोई दोष नहीं है. इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पत्नी का शव लटका देखकर कुनाल ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी.''

इस मामले में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ करिश्मा के मायके वालों को इसकी सूचना दे दी गई है और इस मामले में जांच जारी है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले हैं फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

गांव के बाहर कुछ इस हालत में लटके मिले प्रेमी और प्रेमिका

कूलर में नशे का स्प्रे डालकर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम