पराये मर्द के चक्कर में पत्नी ने अपने पति को उतार दिया मौत के घाट

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह पटना, पंडराक थाना क्षेत्र का है. जहाँ पुरनबीघा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक घर के अंदर से खुदाई के बाद नरकंकाल बरामद किया गया और उसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार कंकाल उसी घर के रहने वाले युवक का बताया जा रहा है जो करीब 9 महीने पहले अचानक लापता हो गया था. इस मामले में अब पुलिस ने अवैध संबंधों का शक जताया है.

बताया गया है कि इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर कथित मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया गया और उससे पूछताछ करने में सारी वारदात सामने आ गई है. महिला ने बताया कि उसने अवैध संबंध के कारण अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने बताया कि बजरंगी सिंह नामक व्यक्ति बाहर में रहकर मजदूरी का काम करता था और करीब नौ महीने पूर्व अपने घर आया था, जिसके बाद वह लापता हो गया था. वहीं इस संदर्भ में परिजनों द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया था लेकिन यह बताया गया है बजरंगी के अन्य परिजनों ने इस बारे में उसकी पत्नी से कई बार पूछताछ भी की लेकिन महिला ने जानकारी होने से भी इनकार कर दिया. वहीं इस मामले में बार बार उसके काम पर वापस चले जाने की बात कही, लेकिन लंबे समय बाद भी बजरंगी का कोई संदेश नहीं मिलने से परेशान परिजनों ने उसकी पुनः खोजबीन शुरू की.

वहीं खोजबीन में लापता का एक भाई अपने काम पर से करीब तीन दिन पूर्व घर आया था, जहां उसने फिर लापता के बारे में खोजबीन शुरू कर दी. इस मामले में खोजबीन करने के दौरान उसने मृतक के दो वर्षीय पुत्र से पूछताछ की, जहां उसने पापा को काट, पापा को काट की बात बताई और घर में ही दुकान के पास उसे ले गया। जहां कुछ मिट्टी खोदी हुई मिली. फ़िलहाल इस मामले में महिला को जेल में रखकर उससे और पूछ्ताछा की जा रही है.

13 साल की लड़की को दो बार बहलाकर होटल ले गया और...

51 साल की महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

बीमार पत्नी की देखभाल के लिए सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी, नहीं मिली तो...

Most Popular

- Sponsored Advert -