13 साल की लड़की को दो बार बहलाकर होटल ले गया और...
13 साल की लड़की को दो बार बहलाकर होटल ले गया और...
Share:

देहरादून से हाल ही में आई अपराध की एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक एमआर (मेडिकल रिप्रेसेंटेटिव) पर पड़ोस में रहने वाली 13 साल की किशोरी से दुष्कर्म किया गया है और इस आरोप में यह बताया गया है कि उसने पीड़िता को बहला फुसलाकर रेप किया है. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि वह उसे घर से ले गया और दो बार होटल में ले जाकर उसके साथ घिनौनी हरकत की है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और बीते कल ही शाम को पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अशोक राठौर ने बताया कि ''गुरुवार सुबह क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी और आरोपी उनकी 13 वर्षीय बेटी को बहला फुसलाकर ले गया और 24 जनवरी व नौ फरवरी को उससे दुष्कर्म किया.''

इस मामले में उन्होंने त्यागी रोड का एक होटल बताया है और फिर पुलिस ने होटल पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो सब कुछ साफ़ हो गया. उसके बाद जांच की गई जिसके बाद गुरुवार शाम को आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और उससे पूछताछ में सब कुछ खोलकर रख दिया.फिलहाल उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा चुका है.

रोज घर आते ही पत्नी से संबंध बनाने की जिद करता था पति और फिर एक दिन...

दूसरे समाज में शादी करने को लेकर मचा बवाल, मिली जान से मारने की धमकी

माँ के चक्कर में पिता को लोहे की रॉड से मार-मार कर दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -