51 साल की महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

आजकल लगातार अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हिसार के उकलाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ रहने वाली एक 51 वर्षीय महिला का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में उस महिला की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें हिरासत में लेने का प्रयास भी चल रहा है. इस मामले में यह बताया गया है कि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुुई है. वहीं इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 'तीन युवक मोटरसाइकिल पर उसका अपहरण करके खेतों में ले गए और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

विरोध करने पर उसको जातिसूचक गालियां दीं.' वहीं इस मामले में पुलिस ने महिला को अपनी मेडिकल जांच करवाने को कहा तो उसने इससे इनकार कर दिया है जिससे शक की सुई उसपर भी अटक रही है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला ने बताया कि, ''वह रात करीब दो बजे घर पहुंची और डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया और अगले दिन जब बच्चों ने बार-बार पूछा तो उनको सारी बात बताई.''

इस मामले में महिला ने बताया कि उसके बाद उसने थाने आने की हिम्मत जुताई और थाने आ गई और अपने बयान दर्ज करवाए. जी हाँ , इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन महिला ने मेडिकल जांच करवाने से इनकार कर दिया है इस कारण मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बिहार में सड़क किनारे मिली महिला की लाश, मची सनसनी

बच्चे को स्कूटी पर बैठाकर ले गए नाबालिक युवक और फिर किया ऐसा काम

दूसरे समाज में शादी करने को लेकर मचा बवाल, मिली जान से मारने की धमकी

Most Popular

- Sponsored Advert -