बीमार पत्नी की देखभाल के लिए सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी, नहीं मिली तो...
बीमार पत्नी की देखभाल के लिए सब इंस्पेक्टर ने मांगी छुट्टी, नहीं मिली तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी को होश जाएंगे. इस मामले मिली जानकारी के अनुसार बीमार पत्नी का इलाज व देखरेख करने के लिए अवकाश आवेदन पर छुट्टी न देने से नाराज दारोगा ने हताश होकर जान देने की धमकी दे दी. जी हाँ, बताया गया है कि दरोगा कोई गलत कदम न उठा ले इसको देखते हुए मौजूद पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़े और किसी तरह दारोगा को समझाया गया और शांत कराया गया और उसके बाद एएसपी ने दरोगा की 14 दिन की छुट्टी स्वीकृत कर ली है.

इस मामले भोगनीपुर कोतवाली का बताया जा रहा है जहाँ सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात तेजवीर सिंह कानपुर में रहते हैं. वहीं बताया गया है कि तेजवीर ने कहा था कि उनकी पत्नी पिछले काफी समय से बीमार है और उन्हें उसकी देखभाल के लिए छुट्टी की जरूरत है लेकिन उनको छुट्टी नहीं दी जा रही थी इस कारण उन्होंने ऐसा किया. उन्होने बताया कि पत्नी की देखरेख के लिए उन्होंने अवकाश की अर्जी दी थी लेकिन उन्हें अवकाश नही मिल पा रहा था इस कारण उन्होंने गुरुवार को एएसपी अनूप कुमार के पास जाने का फैसला लिया और14 दिन की छुट्टी मांगने वहां पहुंचे.

उसके बाद अनूप कुमार ने छुट्टी देने से इंकार कर दिया, इस पर तेजवीर जान देने की धमकी देते हुए एएसपी कक्ष से बाहर निकले, इस बात को देखकर एएसपी ने पुलिस कर्मियों को उनके पीछे भेजा. बताया गया है कि उसके बाद तेजवीर कोई गलत कदम न उठा लें इसको देखते हुए सहकर्मियों ने समझा बुझाकर किसी तरह शांत कराया और एएसपी ने तेजवीर की परेशानी को देखते हुए 14 दिन की छुट्टी दे दी है.

बिहार में सड़क किनारे मिली महिला की लाश, मची सनसनी

दूसरे समाज में शादी करने को लेकर मचा बवाल, मिली जान से मारने की धमकी

माँ के चक्कर में पिता को लोहे की रॉड से मार-मार कर दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -