लुधियाना में चंद रुपयों के लिए दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

Feb 26 2019 05:52 PM
लुधियाना में चंद रुपयों के लिए दो गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

लुधियाना : शहर के समीप ताजपुर रोड इलाके में जुए के 200 रुपए को लेकर दो गुटों में खूनी भिड़ंत हो गई। झगड़ा छुड़वाने आए पड़ोसी के सिर पर एक पक्ष ने बैट से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि चार लोग जख्मी हो गए। मरने वाले की पहचान कामदेव के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी विजय, संजय, पंकज समेत 4 को गिरफ्तार कर लिया। बता दें शहर में इससे पूर्व भी कई बार इस तरह की वारदात हो चुकी है.

नौकरानी को पिलाई शराब और फिर दोनों लड़कों ने उतार दिए उसके कपड़े...

ऐसे हुआ युवक पर हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कामदेव के भाई दलीप ने बताया कि रविवार को भाई के पड़ोसी राजकुमार का आरोपियों के साथ जुए के 200  को लेकर झगड़ा हो गया, जिसे शांत करा दिया गया था। शाम करीब 4 बजे आरोपियों ने साथियों के साथ राज कुमार के घर पर हमला कर दिया। कामदेव दोनों पक्षों को छुड़वाने के लिए चला गया। आरोपियों ने कामदेव  के सिर पर बैट मारकर कत्ल कर दिया।

भाभी को नहाते देख वीडियो बनाने लगा युवक और फिर हुआ कुछ ऐसा...

लोगों ने बनाया वीडियों 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के दौरान कई लोग खड़े थे लेकिन उन्होंने झगड़ा छुड़वाने की बजाए वीडियो बनानी शुरू कर दी। इसी वीडियो मे आरोपी कामदेव को पीट रहे हैं। वहीं, उसकी मौत हो जाती है। पुलिस वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों की पहचान कर रही है। परन्तु मात्र चंद रुपयों के लिए इस रताः किसी व्यक्ति की ह्त्या मानवीय सवेंदनाओ पर प्रश्नचिन्ह लगाती है. और इस तरह की घटनाएं रुकनी अत्यंत आवशयक भी है. 

48 घंटे किया ससुर, 4 देवर और पति ने महिला का रेप और दिए थे नशे के इंजेक्शन

सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन विधवा हो गई दुल्हन

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा