पत्नी ने प्रेमी शाहरुख़ के साथ मिलकर पति को मार डाला, बीच चौराहे पर चाकु से गोदकर हत्या
पत्नी ने प्रेमी शाहरुख़ के साथ मिलकर पति को मार डाला, बीच चौराहे पर चाकु से गोदकर हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नाज़ायज़ संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी के के प्रेमी ने चाकू गोदकर मार डाला। यही नहीं, जांच को भटकाने के लिए मृतक की पत्नी ने खुद पर भी वार कराया था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को अरेस्ट कर लिया है।  मृतक के भाई निसात ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अल्लेपुर गांव के रहने 35 वर्षीय चांद का निकाह 14 साल पहले अमरोहा के मोहल्ला कुरैशी की लड़की से हुआ था। फिलहाल वह इस्लाम नगर में रहता था। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि चांद की पत्नी का मोहल्ला कुरैशी गली नंबर छह निवासी शाहरुख के साथ प्रेम-संबंध चल रहा था। इस पर आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। बीते 3 माह से चांद पौड़ी गढ़वाल में मजदूरी कर रहा था।

इस बीच सोमवार सुबह पत्नी ने फोन कर उसे अमरोहा आने को कहा। यहां उसके पहुंचने पर चाक़ू लेकर पहुंचे शाहरुख ने चांद पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए। जान बचाने को जैसे ही चांद बाहर की तरफ दौड़ा, तो शाहरुख ने चौराहे पर पकड़कर बेरहमी से उस पर चाकू घोंप हत्या कर दी।

माँ ने अपने ही बच्चे को खिड़की से फेंका बाहर, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलीज हुआ जिमी शेरगिल की नई फिल्म का धमाकेदार टीज़र

महिला को अपने ही हक़ के पैसे मांगना पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -