बीच सड़क पर रोकी BJP नेता सुल्ताना खान की कार, धारदार हथियार से हमला
बीच सड़क पर रोकी BJP नेता सुल्ताना खान की कार, धारदार हथियार से हमला
Share:

मुंबई: बीजेपी की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बीते रविवार रात 11 बजे अज्ञात लोगों ने उनपर हमला कर दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि सुल्ताना खान पर ये हमला उस वक्त हुआ, जब वे अपने पति के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थी। इसी बीच बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बीच सड़क उनकी कार रोककर उनपर हमला कर दिया। केवल यही नहीं बल्कि हमलावरों ने उनके पति के साथ गाली गलौज भी की।

बताया जा रहा है घायल बीजेपी नेता के पति के मुताबिक, रात करीब सवा 11 बजे वे अपनी पत्नी के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रहे थे उसी दौरान मीरा रोड इलाके में दो बाइक सवार आकर गाड़ी के सामने अपनी बाइक खड़ी कर दी, उसके बाद गाली गलौज करते हुए उनकी पत्नी सुल्ताना समीर खान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वहीं हमले के बाद बाइक सवार फरार हो गए। खबरों के अनुसार इस हमले में सुल्ताना खान घायल हो गई हैं और पति के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकठा हुए और पुलिस को बुलाया गया। वहीं पुलिस की मदद से घायल बीजेपी नेता सुल्तान खान को नजदीक के इंदिरा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

उसके बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने डॉक्टर से जाकर बात की और पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद पीड़िता काफी डरी हुई हैं और स्टेटमेंट देने की हालत में नही हैं, पीड़ित के पति ने पुलिस से कहा कि वो आज अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाएंगी, स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के बाद आरोपियो पर कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ अस्पताल के डॉक्टर राम लखन यादव की माने तो घायल सुल्ताना के हाथ पर दो ज़ख्म थे जिसपर 3 स्टिच लगाकर आगे का उपचार किया जा रहा है। वहीं अब तक ये साफ नही हो पाया है कि हमलावर कौन थे और क्यों इस तरह आकर जानलेवा हमला किया? हालाँकि पीड़िता के पति ने शक ज़ाहिर की है कि ये उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला भी हो सकता है।

अगर आप भी पीते हैं गर्म पानी तो आज ही छोड़े वरना होगी ये समस्या

इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर, फटी आँखों से मलाइका ने किया ये कमेंट

'पता चलेगा बॉलीवुड वालों ने CAA-किसान आंदोलन में कितनी फंडिंग की', विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट से मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -