'बारात से जल्दी वापस आ जाऊंगा' कहकर निकल शख्स, घर लौटी लाश
'बारात से जल्दी वापस आ जाऊंगा' कहकर निकल शख्स, घर लौटी लाश
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों ने पोल्ट्री फार्म संचालक का गोली मार कर क़त्ल कर दिया। मामला मुफस्सिल थाना इलाके में जितवारपुर स्थित हाउसिंग कॉलोनी के पास का है। कहा जा रहा है कि युवक बारात में जाने के लिए घर से निकला था। तभी अपराधियों ने उस पर गोलीबारी कर दी। मृतक 25 वर्ष का चंद्रशेखर लाटबसेपुरा पंचायत के परिहता गांव का रहने वाला था तथा वहीं पोल्ट्री फार्म चलाता था। रोते-रोते घरवालों ने बताया कि चंद्रशेखर देर रात शादी कार्यक्रम में जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसने कहा था कि वह जल्दी ही घर वापस आ जाएगा। जब बहुत देर तक वह वापस नहीं लौटा तो उन्होंने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने तुरंत शख्स की तलाश आरम्भ कर दी। इसी बीच पुलिस को तहरीर प्राप्त हुई कि मुफ्फसिल थाना इलाके के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किसी शख्स का शव पड़ा मिला है। शव की पहचान चंद्रशेखर के तौर पर की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदम दर्ज कर जाँच आरम्भ कर दी है। डीएसपी सेहबान हबीब फखरी ने बताया कि घटनास्थल के आस-पास लगे CCRV फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस क़त्ल के मामले में किसी भी अपराधी को नहीं छोड़ा जाएगा।

वहीं, छपरा सदर चिकित्सालय परिसर में भी देर रात युवक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल सवार अपराधी मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान छपरा नगर थाना क्षेत्र के दहियावां दरगाह निवासी जनार्दन राय के पुत्र नंदलाल राय के तौर पर हुई है। छपरा के चिकित्सालय में अपराधियों की गोली का शिकार हुआ नंदलाल राय 30 वर्ष का था। चिकित्सालय परिसर में युवक के क़त्ल की तहरीर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के सिलसिले में खबर ली। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस प्रत्येक एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है।

मानसून की दस्तक पेट्रोल-डीजल पर पड़ी भारी

​इन जगहों पर ज्यादा रहता है हार्ट अटैक का खतरा, स्टडी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दूषित पानी बना काल! अस्पताल में लगी मरीजों की भीड़, कई लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -