'पत्नी ने आत्महत्या कर ली है' फ़ोन करके बोला पति, घर पहुंची पुलिस तो हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
'पत्नी ने आत्महत्या कर ली है' फ़ोन करके बोला पति, घर पहुंची पुलिस तो हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

नई दिल्ली: गुरुग्राम से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक युवक ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। कारण केवल ये था कि दोनों के बीच खाना परोसने को लेकर विवाद हुआ था। इस बात पर पति को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। रिपोर्ट के अनुसार, गुरुग्राम के सूर्य विहार कॉलोनी निवासी अपराधी दीपक खिरबत (59 वर्षीय) सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी है। अपराधी ने अपनी पत्नी पूनम अरोड़ा (58) का गला घोंट दिया। तत्पश्चात, अपराधी ने पुलिस को इस घटना की फोन कर खबर भी दी, किन्तु उसने पुलिस से झूठ बोला। अपराधी ने कहा कि पत्नी ने खुदखुशी कर ली है। किन्तु बेटी ने पोल खोल दी।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता की पहचान पूनम अरोड़ा के तौर पर हुई है। महिला का शव बिस्तर पर पड़ा था तथा उसके गले में चुन्नी लिपटी हुई थी। दंपति के अतिरिक्त 6 किरायेदार भी घर के अलग-अलग कमरों में रहते हैं। पुलिस के अनुसार, बुधवार शाम अपराधी ने उन्हें सूचना दी कि उसकी पत्नी ने खुदखुशी कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने देखा कि महिला बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

तत्पश्चात, महिला की बेटी मान्यता विलियम भी मौके पर पहुंची तथा पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया। विलियम ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी मां, जो उसकी मानसिक बीमारी से पूरी तरह ठीक हो चुकी थी, उसे फोन करके बोलती थी कि किराएदार अच्छे नहीं हैं तथा वे उसे मार सकते हैं। बेटी की शिकायत के पश्चात् संदिग्ध किरायेदारों के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत FIR दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने की बात सामने आई थी। महिला के शरीर पर कील के निशान भी पाए गए थे। तत्पश्चात, महिला के पति को पूछताछ के लिए गिरफ्त में लिया गया। सेक्टर 9ए थाने के SHO मनोज कुमार ने कहा कि अपराधी पति ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। अपराधी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को खाना परोसने के लिए कहा, इसी के चलते झगड़ा हो गया। तत्पश्चात, उसने अपनी पत्नी को मार डाला। पुलिस ने बताया कि अपराधी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पानी मांगा तो पिलाया पेशाब! दलित युवक के साथ लोगों ने की क्रूरता

हैरतंअगेज! पति को काटकर पत्नी ने बनाई बिरयानी, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

घर लौटी बेटी तो मां की हालत देख काँप गई रूह, चौंका देगा ये मामला

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -