पानी मांगा तो पिलाया पेशाब! दलित युवक के साथ लोगों ने की क्रूरता
पानी मांगा तो पिलाया पेशाब! दलित युवक के साथ लोगों ने की क्रूरता
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां चोरी के आरोप में दलित शख्स के हाथ, पैर बांधकर उसे डंडे से पीटा गया। आरोप है कि पानी मांगने पर पीड़ित शख्स को पेशाब पिलाया गया। कहा जा रहा है कि पिटाई करने वाले शख्स पास के ही गांव के रहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर बेरहमी से पिटाई का यह वीडियो वायरल हो रहा है। पीड़ित को गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

दरभंगा के SDPO कृष्णनंदन कुमार ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस घटना पर पीड़ित के बेटे अभिषेक पासवान ने बताया कि उसके पिता पर लगाए सभी आरोप झूठे हैं। उसके पिता 16 अगस्त की रात अपनी बुआ के घर मधुबनी से दरभंगा आ रहे थे। तभी इज़रा गांव के कुछ लड़कों ने पिता जी का नाम पूछा और बेरहमी से उनकी पिटाई कर दी। जब पिता ने पानी मांगा तो उन्हें पेशाब पिलाया गया। पीड़ित राम प्रकाश पासवान केवटी थाना अंतर्गत रजोरा गांव के रहने वाले है। 

चिकित्सकों ने बताया कि पिटाई के कारण मरीज की रीढ़ की हड्डी के अतिरिक्त कंधे एवं कमर की पसली टूट गई है। साथ ही किडनी में भी परेशानी है। पीड़ित के बेटे का आरोप है कि उसके पिता को छोड़ने के एवज में उन व्यक्तियों ने 20 लाख रुपये मांगे। गांव के लोगों ने उनकी जान बचाने के लिए तुरंत ही 50 हजार रुपये दिये। तत्पश्चात, जबरन पिता से चोरी के बात कबूल कराई गई तथा एक पेपर पर लिखवाया गया। आरोप है कि उन्हें यह भी धमकी दी गई है कि पुलिस में शिकायत करने पर सभी को जान से मार दिया जाएगा। वहीं घटना पर बजरंग दल भी कूद गया है, संयोजक राजीव कुमार मधुकर ने मधुबनी पुलिस के काम करने के तरीके पर प्रश्न उठाए। साथ ही उन्होंने मॉब लिनचिंग करने का आरोप लगाया। रजीव कुमार का कहना है कि चोरी करने पर भी किसी को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। इस मामले पर न्याय नहीं मिला तो बिहार से लेकर देश स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। 

CM योगी आदित्यनाथ को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत

VIDEO! पानी के साथ-साथ हैंडपंप ने उगली आग, गाँव में मचा हड़कंप

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में हेमंत सोरेन की सदस्यता रद्द, जल्द आ सकता है राज्यपाल का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -