'पत्नी ने करोड़ों की संपत्ति लेकर पति को किया बेदखल', अब पति मांग रहा भीख
'पत्नी ने करोड़ों की संपत्ति लेकर पति को किया बेदखल', अब पति मांग रहा भीख
Share:

मिर्जापुर: यूपी के मिर्जापुर (Mirzapur) में पत्नी से पीड़ित पति कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गया। उसने धरनास्थल पर बैनर लगा रखा है, जिसके जरिए लोगों को पत्नियों से सावधान रहने का आग्रह कर रहा हूं। यह व्यक्ति पत्नी को गुजारा भत्ता देने के लिए लोगों से चंदा भी मांग रहा है। उसका आरोप है कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला मिर्जापुर जिले (Mirzapur) के कटरा कोतवाली थाना इलाके के नटवा मोहल्ले का है। यहां रहने वाले कमाल अहमद की शादी 30 वर्ष पहले 1992 में हुई थी। कमाल अहमद ओमान में नौकरी करते हैं। आरोप है कि 5 वर्ष पूर्व कमाल की पत्नी ने कमाल को, उनके भाई एवं पिता को घर से निकाल दिया। इसी के साथ उनकी करोड़ों की जायदाद पर कब्जा कर लिया। कमाल अहमद का आरोप है कि पत्नी ने उन पर फर्जी आपराधिक केस भी करवा दिया, इसके साथ ही गुजारा भत्ता के लिए भी अदालत में केस दायर कर दिया।

कमाल ने कहा कि बीते 5 सालों से निरंतर  कोर्ट का चक्कर काटकर परेशान हो चुका हूं। कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। कमाल अहमद ने अब बैनर पर लिखवाकर एक अभियान आरम्भ किया है। उनका कहना है कि पत्नियों पर विश्वास नहीं करना चाहिए, ये कब आपको जायजाद से बेदखल कर दें, पत्नी नहीं। कमाल ने बताया कि मेरी सुनवाई नहीं हो रही है। मैं कतर में काम करता हूं। हमारी शादी वर्ष 1992 में हुई थी। पत्नी ने फर्जी केस कर दिया है। हमारी संपत्ति भी ले ली। 

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने की ये अहम टिप्पणी

'DFO साहब... ये क्या तमाशा चल रहा है...', भरी सभा में सिंधिया ने IFS अधिकारी को लगाई फटकार

'अगर अवसरों के आधार पर रिश्ता बनाना है तो दिग्विजय सिंह के पास जाओ', सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -