जोर-जोर से आ रही थी पत्नी के रोने की आवाज, कमरे में पहुंचा पति तो नजारा देखकर रह गया सन्न

Sep 13 2019 03:40 PM
जोर-जोर से आ रही थी पत्नी के रोने की आवाज, कमरे में पहुंचा पति तो नजारा देखकर रह गया सन्न

आजकल अपराध के मामले सभी को चौका रहे हैं और इन मामलों के कारण सभी के होश उड़ रहे हैं. ऐसे में आज हम जो मामला आपको बताने जा रहे हैं वह एक रोचक मामला हैं. इस मामले के बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक इस मामले को कुसमी इलाके का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक़ ''बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के जवाहरनगर निवासी 19 साल की जसिंता सोनवानी की शादी इसी वर्ष मार्च-अप्रैल माह में ग्राम सेरंगदाग निवासी प्रमोद सोनवानी से हुई थी.''

वहीं इस मामले में आगे बताया गया कि ''शादी के बाद दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था. 8 सितंबर को पत्नी करमा पर्व मनाने अपने मायके जवाहरनगर जाना चाह रही थी, लेकिन पति ने मना कर दिया.'' आप सभी को यह भी बता दे कि इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और बाद में इससे नाराज पत्नी रूठकर बेडरूम में चली गई और रोने लगी. वहीं इस दौरान पति भी काफी देर तक कमरे के बाहर बैठा रहा और दोपहर में अचानक पत्नी के रोने की आवाज बंद हो गई तो पति ने सोचा कि मामला शांत हो गया है और वह कुछ मिनट बाद कमरे में पहुंचा तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए.

जी दरअसल इस दौरान उसने देखा कि उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी और उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं इसके बाद पति ने परिजनों व पड़ोसियों को सूचना दी और उसकी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया.

बिहार: दहेज़ के लिए ससुराल वालों ने किया बहु का क़त्ल, पति समेत 4 पर केस दर्ज

एक वृद्ध महिला संग 3 लोगों की डूबकर मौत

अब अपराधियों की खैर नहीं, 14 साल बाद अपने क्रिमिनल मैन्युअल में बड़ा बदलाव करेगी CBI