एक वृद्ध महिला संग 3 लोगों की डूबकर मौत

Sep 12 2019 07:20 PM
एक वृद्ध महिला संग 3 लोगों की डूबकर मौत

हाल ही में अपराध का एक मामला मुंबई से सामने आया है. इस मामले में पालघर के अलग-अलग इलाको में एक वृद्ध महिला सहित तीन लोगों की डूबकर मौत हो गयी है. वहीं बीते बुधवार को पुलिस के प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि मामला दर्ज कर तीनों मामलों की जांच पुलिस में लग गई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पाली जयराम धोड़ी (70) तलासरी के रिंजडपाडा तलासरी इलाके में रहती थी और पाली वरोड़ी नदी में नहाने गई थी,तभी पाली का पैर फिसल गया और नदी में गिर पड़ी और तेज बहाव में बह गई, जिससे पाली की मौत हो गयी.

वहीं दूसरी घटना में आत्माराम मानक्या घाटाल (65) जो कि दहानू इलाके में रहता था और आत्माराम सूर्या नदी में मछली पकड़ने गया था. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नदी में गिरकर आत्माराम नदी के तेज बहाव में बह गया जिससे उसकी मौत हो गयी. इसी के साथ जो तीसरी घटना है उसमे लक्ष्मण सादन्य हंडवा (55) जो कि जव्हार इलाके में रहता था और बीते सोमवार को लक्ष्मण घर से खेत की ओर जा रहा था.

वहीं भारी बरसात के बीच वह नाग नदी में बह गया जिससे उसकी मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने तीनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज एडीआर के तहत केस दर्ज किया है और आगे इन मामलों के जांच में पुलिस गहनता से जुट गई है.

रेप पीड़िता ने सांसद पर लगाया धमकाने का आरोप

वाराणसीः दुकानदार की हत्या मामले में इनामी बदमाश की पत्नी समेत पांच गिरफ्तार

पंजाबः फाइनेंसर से 34 हजार की लूटपाट