बेटा नहीं दे पाई पत्नी, तो पति ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
बेटा नहीं दे पाई पत्नी, तो पति ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Share:

पटना: बिहार के बेगूसराय जिले में बेटा नहीं होने से खफ़ा एक शराबी पति ने पीट-पीट कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. दोनों की 10 वर्ष पहले उनका निकाह हुआ था और उनकी चार बेटियां है. दिल को दहला देने वाली ये घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुरादपुर गांव की है. आरोपी मोहम्ममद वसीम और रूखसाना खातून का निकाह 10 वर्ष पूर्व हुआ था. शादी के बाद सब सही चल रहा था. 

मगर, जब रूखसाना ने एक के बाद एक चार बेटियों को जन्म दिया, तो उसका पति गुस्सा रहने लगा. बेटा नहीं होने के कारण वह पत्नी को प्रताड़ित करता था. अक्सर उसके साथ मारपीट करता रहता था. गाली गलौज तो आम बात थी. मृतका के भाई ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसका बहनोई रोज़ाना शराब पीकर आता था और बेटी को जन्म देने के लिए उसकी बहन को जलील करता था और मारपीट करता रहता था. 

मृतका के भाई का आरोप है कि बुधवार (28 जून) की रात, यानी ईद से एक दिन पहले उसके जीजा ने उसकी बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से भाग निकला. इस बात की सूचना गांव वालों ने उन्हें दी, जिसके बाद वो लोग वहां पहुंचे तो देखा की घर में रुखसाना का शव पड़ा हुआ है. घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी दी है कि एक महिला की संदिग्ध मौत हुई है. महिला के परिजन उसके पति पर कत्ल का इल्जाम लगा रहे हैं पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पहले पानी में डुबोया, फिर चाक़ू से किए ताबड़तोड़ 13 वार, साली के प्यार में पागल पति ने किया पत्नी का क़त्ल

दिल्ली: दोस्त के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार

इलो केंद्र में जहरीले दवा के छिड़काव के दौरान हुई मजूदर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -