दिल्ली: दोस्त के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार
दिल्ली: दोस्त के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हत्या और दुष्कर्म की घटनाएं आए दिन हो रही हैं. ताजा मामला शाहबाद डेयरी का है. यहां पार्क में बैठी एक लड़की के साथ 3 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, पुलिस ने मामले दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ में लग गई है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की की आयु 16 साल है.

रिपोर्ट के अनुसार, सामूहिक बलात्कार की यह घटना 27 जून की है. रात को पीड़िता अपने दोस्त के साथ पार्क में गई थी. वह वहां अपने दोस्त के साथ कुछ चर्चा कर ही रही थी कि तीन बदमाश वहां आ धमके. उसके बाद उसके साथ बदसलूकी करने लगे. इसी बीच, तीनों ने उसको पकड़ लिया और एक-एक कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. उसने बहुत विरोध किया. फिर आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग गए.

पीड़िता रोती हुई अपने घर पहुंची और पूरी आपबीती बताई. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर सीधे थाने पहुंचे. वहां थाने के अफसरों के सामने पीड़िता ने युवकों की तरफ से की गई हैवानियत बयां की. इसके बाद पुलिस ने फ़ौरन शिकायत दर्ज करते हुए आरोपियों की पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस उस पार्क में भी गई, जहां पर आरोपियों ने गैंगरेप को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी पीड़िता को पहले से जानते थे.

वहीं, पुलिस ने लड़की से उसके दोस्त के संबंध में भी जानकारी ली है. पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि पीड़िता के साथ उसके परिजनों का भी अपना बयान दर्ज किया गया है. आरोपियों से पूछताछ कर पूरे मामले के बारे में जानने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, तीनों फरार हो गए थे. उन्हें पकड़ने के लिए आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला गया. साथ ही खबरियों की सहायता ली गई. इसके बात तीनों की गिरफ्तारी संभव हो सकी.

इलो केंद्र में जहरीले दवा के छिड़काव के दौरान हुई मजूदर की मौत

पति ने सिलबट्टे से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

खून से लथपथ 70 वर्षीय महिला की मिली लाश, जांच ने जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -