पहले पानी में डुबोया, फिर चाक़ू से किए ताबड़तोड़ 13 वार, साली के प्यार में पागल पति ने किया पत्नी का क़त्ल
पहले पानी में डुबोया, फिर चाक़ू से किए ताबड़तोड़ 13 वार, साली के प्यार में पागल पति ने किया पत्नी का क़त्ल
Share:

पटना: साली के प्यार में पागल एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, घटना बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र चकमरिया रोड के नजदीक की है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने पहले पत्नी को पानी में डुबाया और फिर एक के बाद एक चाक़ू से 13 वार उसे मार डाला. पत्नी की हत्या करने के बाद उसने अपने ससुराल में फोन करते हुए बताया कि तीन अज्ञात नकाबपोश हत्यारों ने उसकी पत्नी पर हमला करके उसकी हत्या की है.

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पत्नी को विवाह के बाद बच्चे नहीं हो रहे थे. जिसके बाद उसने अपनी शाली से निकाह करने के पत्नी का क़त्ल कर दिया. पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है. पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. मृतका की शिनाख्त अशरफी खातून के रूप में की गई है. घटना के संबंध में अशरफी खातून के भाई मोहम्मद अख्तर ने बताया है कि अपराधियों ने उसकी बहन पर चाकू से हमला करके उसे जख्मी कर दिया है. अख्तर ने बताया कि उसकी बहन अपने पति के साथ ईद की खरीदारी करने बाजार गई थी. घर लौटने के दौरान बारिश होने लगी तो उसने मायके वालों को कॉल कर कहा कि वह अपने पति के साथ घर आ रही है. बाजार से उसका मायका नजदीक ही था, इसलिए उसकी बहन ने वहां आने की बात कही. थोड़ी देर में उसके बहनोई ने फोन किया कि घर आने के दौरान 3 नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और विरोध करने पर उसकी बहन पर चाकू से हमला करके जख्मी कर दिया है.

इसकी जानकारी मिलने के बाद अशरफी खातून के परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा की उसकी हत्या कर दी गई है. तब अशरफी खातून के पति ने बताया कि बदमाशों के हमले से उसकी मौत हो गई. मायके वालों को उसकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ, क्योंकि एकतरफ जहां अशरफी खातून का क़त्ल हो गया था, वहीं उसके पति को खरोंच तक नहीं आई थी. इसके बाद मायके वालों ने दामाद पर हत्या का संदेह जताते हुए उसकी शिकायत की. तब पुलिस ने उसे अरेस्ट कर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूला है.

दिल्ली: दोस्त के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों गिरफ्तार

रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक पर सवार 3 लोगो को मारी टक्कर, 1 की मौत 2 घायल

आदिम जाति कल्याण विभाग का घोटाले में 7वां आरोपी गिरफ्तार, 15 लाख रुपए नगद जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -