वीडियो कॉल पर बात करते करते अचानक पति पत्नी के बीच हुआ विवाद, फंदे से झूली पत्नी

तेलंगाना: मंगलवार की रात नागदेवी ने वीडियो कॉल कर तुरंत घर आने को कहा। शादी के बाद आने के लिए कहने पर पति और पत्नी दोनों के बीच फोन पर कहासुनी हो गई। नागादेवी ने कहा कि वह वीडियो कॉल में लटकी हुई थीं। सैशिवा ने फोन पर अपार्टमेंट के बगल के निवासियों को सूचित किया। बैंगलोर में काम करते हैं। उनका परिवार एलबी नगर इलाके में रहता है।

वह तीन दिन पहले शहर आया था क्योंकि उसकी बहन की शादी हो रही थी। नागादेवी एक ब्यूटीशियन हैं जबकि सैशिवा बैंगलोर में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करता  हैं। दोनों हैदरगुडा के चैतन्य विलास इलाके के एक अपार्टमेंट में रह रहे थे। पुलिस के मुताबिक, नलगोंडा निवासी सैशिवा (28) और राजमुंदरी की नागादेवी (24) में प्यार हो गया और परिवार के सदस्यों की जानकारी के बिना 8 महीने पहले शादी कर ली।

यह घटना हैदराबाद के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र की है जहां पत्नी ने वीडियो कॉल के जरिए अपने पति के सामने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जब चौकीदार ने दरवाजा तोड़ा तो वह पहले ही मर चुकी थी। मौके पर पहुंची राजेंद्रनगर पुलिस ने सूचना सौंपकर शव को उस्मानिया की मोर्चरी में रखवाया. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

नाबालिग बेटी की मांग में सिन्दूर देख आगबबूला हुई माँ, उठाया ये खौफनाक कदम

फूड प्वाइजनिंग की चपेट में आए शादी समारोह से लौटे 100 से ज्यादा लोग

दिल्ली फिर शर्मसार, पत्नी से हुआ विवाद तो युवक ने अपनी माँ को मार दी गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -