नाबालिग बेटी की मांग में सिन्दूर देख आगबबूला हुई माँ, उठाया ये खौफनाक कदम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इटावा में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है. यहाँ एक अविविवाहित नाबालिग बेटी की मांग में प्रेमी के नाम का सिंदूर देख आग बबूला हुई मां ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. हत्या के बाद माँ ने बेटी के प्रेमी पर हत्या और बलात्कार का आरोप लगाया था. हालाँकि, जांच में यह आरोप झूठा निकला. फिलहाल मां को अरेस्ट कर लिया गया है.

दरअसल, 28 अगस्त की रात को थाना बैदपुरा क्षेत्र में पुलिस को खबर मिली थी कि एक 17 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. सूचना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई, जिस आधार पर पुलिस ने जाँच शुरू की, तब पता चला की मां ने ही अपनी बेटी का क़त्ल कर दिया था. अपर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मृतक लड़की की मां ने उसकी मांग में सिंदूर देख लिया और वह अपने प्रेमी के नाम का सिंदूर लगाती थी, जिस पर मां गुस्सा हो गई और उसने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने लड़की की मां को अरेस्ट करके जेल भेज दिया है.

मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी अविवाहित थी और वह अपने मांग में सिंदूर लगाती थी, जिसको देखकर उसे एक दिन गुस्सा आ गया, उसके बाद उसने बेटी के साथ धक्का-मुक्की के दौरान उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।  बता दें कि जिस दिन घटना हुई थी, उस दिन मां ने गांव के ही एक लड़के पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया था, जिसको लेकर पुलिस सक्रिय हो गई थी और छानबीन करने लगी थी.

फूड प्वाइजनिंग की चपेट में आए शादी समारोह से लौटे 100 से ज्यादा लोग

दिल्ली फिर शर्मसार, पत्नी से हुआ विवाद तो युवक ने अपनी माँ को मार दी गोली

महिला सिपाही के इश्क़ में युवक ने कर डाली अपने पत्नी-बच्चों की हत्या, बेसमेंट में दफना दिया शव

Most Popular

- Sponsored Advert -