दिल्ली फिर शर्मसार, पत्नी से हुआ विवाद तो युवक ने अपनी माँ को मार दी गोली

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक बेटे ने अपनी मां को ही गोली मार दी. मां की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी संदीप का बीते 5 वर्षों से अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था. संदीप की पत्नी सास और ससुर के पास रह रही थी. 

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 1 सितंबर को रात 9 बजे मुंडका थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि रोशनी नाम की बुजुर्ग महिला को गोली मार दी गई है. इन्हें बालाजी अस्पताल में एडमिट कराया गया और मामले की जांच शुरू हुई. पुलिस के अनुसार, महिला को उसके 35 वर्षीय बेटे संदीप ने ही गोली मारी. संदीप घटना को वारदात देने के बाद से फरार चल रहा है. यही नहीं पुलिस ने बताया कि संदीप का उसकी पत्नी रितु से झगड़ा चल रहा है. इसलिए पत्नी अपनी 5 वर्षीय बेटी के साथ संदीप की मां और पिता के साथ रोहिणी में रह रही थी. 

घटना के दिन पति रात 9 बजे अचानक घर पहुंचा. इसके बाद किसी बात को लेकर संदीप विवाद करने लगा. इसी दौरान बात इतनी बिगड़ गई कि संदीप ने अपनी जन्म देने वाली मां को गोली मार दी. इसके बाद से संदीप फरार है. पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार , आरोपी बेटे की तलाश जारी है.

महिला सिपाही के इश्क़ में युवक ने कर डाली अपने पत्नी-बच्चों की हत्या, बेसमेंट में दफना दिया शव

फर्जी बंदूक लाइसेंस के आरोप में जम्मू-कश्मीर के पांच युवक हुए गिरफ्तार

पत्नी ने चिकन बनाने से किया मना तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम

Most Popular

- Sponsored Advert -