फूड प्वाइजनिंग की चपेट में आए शादी समारोह से लौटे 100 से ज्यादा लोग

राजस्थान के चुरू क्षेत्र के सरदारशहर कस्बे में एक शादी समारोह के बाद 45 बच्चों समेत 100 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग की चपेट में आ गए। बुजुर्गों, महिलाओं और पुरुषों को आधी रात को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जिससे अफरा-तफरी मच गई। एक ही बिस्तर पर दो या तीन मरीजों को रखने के बावजूद, अस्पताल में जगह की कमी हो गई, जिससे कुछ मरीज फर्श पर लेट गए।

सूत्रों के मुताबिक कालू कुचामनिया नाम के शख्स ने अपनी चारों बेटियों की शादी एक ही दिन कर दी। शादी सरदारशहर के वार्ड नंबर 44 में हुई। इसमें दो दूल्हे बीदासर से, एक दूल्हा जोधपुर से और दूसरा लाडनूं से पहुंचा। बुधवार सुबह चार बजे तक भंडारा चला। हालांकि, खाने के कुछ घंटों बाद ही कई लोगों को उल्टी और पेट दर्द और दस्त की शिकायत होने लगी। लोगों की हालत बिगड़ने पर ऑटो व मिनी बसों से उन्हें राजकीय अस्पताल लाया गया।

दोपहर 2 बजे तक अगले दिन भी मरीजों का अस्पताल में आना जारी रहा। बीमार मरीजों की संख्या अधिक होने के कारण आधी रात को अस्पताल प्रभारी को इलाज के लिए पूरी मेडिकल टीम बुलानी पड़ी। क्योंकि वे वास्तव में एक ही अस्पताल में सभी का इलाज नहीं कर सकते, कुछ को निजी अस्पतालों में भेज दिया गया। बारात के कई सदस्य अपच और फूड प्वाइजनिंग के लक्षणों से भी पीड़ित थे, लेकिन वे उस समय पहले ही सरदारशहर से निकल चुके थे। मिली जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी होने पर सरदारशहर पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी ली

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक सभी स्टार्स को लगा बड़ा झटका, कही ये बात

यूपी में रहस्यमयी बुखार का आतंक, मेरठ में घर छोड़कर भागे लोग, फ़िरोज़ाबाद में 50 बच्चों की मौत

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने अस्पताल पहुंचे ये सितारे, जल्द बाहर आएगा शव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -