पति से हुई कहासुनी तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अमेठी का है. इस मामले में संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा करनाईपुर में सोमवार को एक महिला ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

जी हाँ, वहीं इस मामले में जांच करने वाली पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के विवाद के बाद महिला ने खुदकुशी कर ली. केवल इतना ही नहीं संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा करनाईपुर निवासी राम जतन की अपनी पत्नी धनपती (40) के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसी बात से आहत होकर धनपती ने घर के अंदर कमरे मे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

इस मामले में जैसे ही गाँव के लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी मिली वैसे ही तुरंत ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची डायल 112 और थानाध्यक्ष संग्रामपुर राजीव सिंह, चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने स्थलीय निरीक्षण किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने लोगों को हैरानी में डाला है.

मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस

पबजी खेलते हुए हैवान बना 11 साल का लड़का, 4 साल की बच्ची संग किया घिनौना काम

जमानत पर बाहर आया था युवक, इस वजह से दोस्त की माँ का कर दिया खून

Most Popular

- Sponsored Advert -