पबजी खेलते हुए हैवान बना 11 साल का लड़का, 4 साल की बच्ची संग किया घिनौना काम
पबजी खेलते हुए हैवान बना 11 साल का लड़का,  4 साल की बच्ची संग किया घिनौना काम
Share:

लखनऊ. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का है. जहाँ एक 11 साल के बच्चे ने पबजी गेम खेलते समय चार वर्षीय बच्ची की हत्या को अंजाम दिया है. मिली खबर के मुताबिक केवल इतना ही नहीं बल्कि उसके बाद रिश्तेदार के साथ मिलकर उसने शव को भूसे में दबा दिया. वहीं पुलिस ने जब इस घटना का का खुलासा किया तो लोग हैरान रह गए और सभी के होश उड़ गए.

खबर है कि आगरा जिले के थाना अछनेरा के गांव कठवारी में 11 साल के बच्चे ने ऑनलाइन गेम पबजी खेलते हुए चार वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी और हत्या के बाद अपने रिश्तेदार के साथ उसका शव सरसों के तूरे (भूसे) में दबा दिया. बीते दो अप्रैल की रात चार वर्षीय निम्मी की हत्या में पुलिस ने 11 साल के बच्चे और उसके रिश्तेदार सोहन को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में बच्चे ने पबजी गेम खेलने के दौरान नकल करते हुए निम्मी को गर्दन पकड़कर उठा लिया था, जिससे उसकी जान चली गई.

वहीं 11 साल के बच्चे ने बताया, ''गेम में दिख रहा कार्टून एक लड़की को गर्दन पकड़कर उठा रहा था. वहां निम्मी खड़ी थी. उसने उसी की गर्दन पकड़कर उठा दिया. इससे उसकी मौत हो गई. उसने सोहन को बताया तो उसने शव को भूसे में छिपा दिया.'' इस मामले में आगे उसने बताया कि, ''मजदूरी करने वाला सोहन निम्मी के घर में किराए पर रहता है. शमसेर के ही घर में निम्मी का शव भैंसों के बाड़े में भूसे के ढेर में दबा मिला था.'' अब इस मामले में सोहन को कोर्ट में पेश किया गया और वहां से उसे जेल भेजा जा चुका है.

कोरोना को भगाने के लिए भाजपा पार्टी की जिला अध्यक्ष ने की फायरिंग

कोरोना भगाने के लिए युवक ने की तंत्र पूजा, दी माँ की बलि

तब्लीग़ी जमात के खिलाफ बोलने पर युवक की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -