मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस
मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज कोरोना का बड़ा केंद्र बनकर सामने आया है. मरकज से निकले कई जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बड़ी लापरवाही के लिए मरकज के संचालक मौलाना साद के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है, किन्तु वो अभी तक फरार हैं. इस बीच क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद को दूसरा नोटिस जारी किया है.

मौलाना साद ने कहा है कि वो सेल्फ क्वारनटीन में हैं जिसके बाद दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने नोटिस भेजकर 26 सवालों के जवाब मांगे हैं. किन्तु मौलाना साद ने किसी भी सवाल का जवाब  नहीं दिया है. मौलाना साद ने कहा है कि वो सेल्फ क्वारनटीन में हैं और मरकज अभी बंद है, इसीलिए  फिलहाल वे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे सकते हैं. जब मरकज खुलेगा तब वे सभी सवालों के जवाब देंगे. मौलाना साद के इस रवैए से जांच टीम संतुष्ट नहीं है और टीम ने दूसरा नोटिस जारी कर दिया है.

इस बीच क्राइम ब्रांच की टीम ने मरकज में छानबीन भी शुरू कर दी है. क्राइम ब्रांच सूत्रों का कहना है कि मरकज में भीतर कोई सीसीटीवी नहीं मिला है, साथ ही मरकज से सम्बंधित लोग गोल-मोल जवाब दे रहे हैं. क्राइम ब्रांच को मरकज से कुछ कागज़ात मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है. फॉरेंसिक टीम ने भी मरकज जाकर जांच की है, किन्तु टीम को वहां से कोई भी इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस नहीं मिली है.

कोरोना के कहर में मिली बड़ी राहत, इस बैंक ने लोन किया सस्ता

सोने के आयात में रिकार्ड गिरावट, जानें क्या है कारण

नहीं रहे मशहूर हल्दीराम भुजियावाला के मालिक महेश अग्रवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -