Will Smith के थप्पड़ कांड पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात
Will Smith के थप्पड़ कांड पर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात
Share:

94वें एकेडमी अवॉर्ड/ऑस्कर  में व‍िल स्म‍िथ के थप्पड़ की गूंज पूरी दुन‍िया में वायरल हो चुकी है. व‍िल ने अपनी पत्नी जेडा पिंकेट स्म‍िथ  के गंजेपन का मजाक उड़ा रहे स्टैंड-अप कॉमेड‍ियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को स्टेज पर जाकर थप्पड़ जड़ा था. बाद में विल ने माफी भी मांग ली है. और अब व‍िल की पत्नी जेडा का इसपर रिएक्शन देखने के लिए मिला है. 

जेडा पिंकेड स्म‍िथ ने इवेंट के वक्त पत‍ि की हरकत पर कोई रिएक्शन देखने के लिए नहीं मिला है. इस केस पर चर्चा तो बहुत हुई पर व‍िल या जेडा से इसपर किसी ने वार्ता नहीं की है. बाद में व‍िल ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से क्रिस से पब्लिकली माफी मांग ली है. अब जेडा ने घटना के 2 दिन बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर मामले पर चुप्पी तोड़ दी है. जेडा ने पोस्ट में लिखा- 'ये मौसम healing (जख्म भरना) का है और मैं यहां इसके लिए हूं.' उन्होंने अपने कैप्शन में हार्ट और फोल्डेड हैंड्स इमोजी को ऐड किया हुआ है. जेडा के इस गहरे अर्थ वाले पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम लिए ब‍िना अपनी बात कह दी है. 

ऑस्कर के दौरान क्या हुआ था?: हुआ ये था क‍ि होस्ट‍िंग के वक्त कॉमेड‍ियन क्रिस रॉक ने व‍िल की पत्नी जेडा पिंकेट स्म‍िथ के गंजेपन का मजाक बनाया था. उन्होंने भले ही इस बात को मजाक के नजर‍िए से बोलने का प्रयास किया है, पर व‍िल पत्नी का यूं भरी महफ‍िल में मजाक नहीं सह पाए. पहले तो विल, क्रिस के जोक्स पर हंसे पर बाद में वे सीट से उठे और स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया है.

 

7वीं बार पिता बनने जा रहे 63 साल Alec, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने दी खुशखबरी

जे-होप के बाद BTS के इस मेंबर को कोरोना ने किया संक्रमित, फैंस की बढ़ी चिंता

Oscar आफ्टर-पार्टी में दिखाई दिया जूलिया का अलग अंदाज़, फैंस भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -