7वीं बार पिता बनने जा रहे 63 साल Alec, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने दी खुशखबरी
7वीं बार पिता बनने जा रहे 63 साल Alec, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने दी खुशखबरी
Share:

हॉलीवुड अभिनेता Alec Baldwin अपने 7वें बच्चे के प‍िता बनने के लिए तैयार है. 63 साल के Alec की पत्नी Hilaria ने यह गुडन्यूज साझा की थी क‍ि वे प्रेग्नेंट हैं. अब एक्टर के घर सातवें बच्चे की किलकारी जल्द ही गूंजती हुई सुनाई देने वाली है. 

हादसे में चली गई थी स‍िनेमैटोग्राफर की मौत: यह खुशखबरी Alec के साथ 5 माह पहले एक एक्सीडेंटल किल‍िंग वाली घटना के उपरांत आई है. उस घटना में Alec ने गलती से सेट पर मूवी रस्ट की सिनेमैटोग्राफर Halyna Hutchins पर गोली बरसाना शुरू कर दी थी, जिससे जान चली हो गई. इस घटना ने Alec को बुरी तरह हिलाकर रख दिया था. एक्टर पर इस केस की जांच चल रही है. घटना के पांच माह के उपरांत Alec की जिंदगी में अब वापस खुश‍ियों ने दस्तक दी है. 

एक्टर से 25 साल छोटी है उनकी पत्नी Hilaria: Alec की 38 वर्षीय पत्नी Hilaria ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पत‍ि और बच्चों के साथ एक वीड‍ियो साझा कर यह खबर दी है. उन्होंने लिखा- 'पिछले कुछ सालों में बहुत उतार-चढ़ाव के बाद, हमारे पास आपके लिए एक बड़ा सरप्राइज है, जल्द ही एक और Baldwin आने वाला है. हमें लगा था क‍ि हमारा पर‍िवार पूरा हो चुका है पर अब हम इस सरप्राइज से और भी खुश हैं. हमारा नया मेहमान हमारी जिंदग‍ियों की रोशनी है. इस अन‍िश्च‍ितता से भरे वक्त में एक आशीर्वाद और तोहफा.' आगे उन्होंने अपने फैंस के लिए लिखा- 'मैंने सोशल मीड‍िया पर ब्रेक के वक्त आपको मिस किया...मैं अब वापस आ गया हूं और जिंदगी नाम के इस वाइल्ड जर्नी को आगे बढ़ाने का इंतजार कर रही हूं. हमारा आप सभी के लिए प्यार...' Alec और Hilaria पहले से छह बच्चों के पेरेंट्स हैं. पिछले साल दोनों ने सरोगेसी से अपनी छठे बच्चे का स्वागत किया था. Alec 25 वर्षीय Ireland Baldwin के भी प‍िता हैं जो क‍ि उनकी एक्स-वाइफ Kim Basinger से है.

जे-होप के बाद BTS के इस मेंबर को कोरोना ने किया संक्रमित, फैंस की बढ़ी चिंता

Oscar आफ्टर-पार्टी में दिखाई दिया जूलिया का अलग अंदाज़, फैंस भी हुए हैरान

एक बार फिर Oops! मोमेंट का शिकार हुई केटी पेरी, शो के बीच झुकते ही फट गई पेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -