शराब पीकर नाच रही थी पत्नी, पति ने कर दी पिटाई
शराब पीकर नाच रही थी पत्नी, पति ने कर दी पिटाई
Share:

दुमका: झारखण्ड में एक पति ने अपनी पत्नी की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसकी पत्नी गाँव की एक बारात में शराब पीकर नाचने पहुँच गई थी, जिससे पति को बहुत गुस्सा आया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमना गांव में एक शादी में शराब पीकर पत्नी के नाचने से नाराज पति ने 40 वर्षीया धनमुनि किस्कू की जमकर पिटाई कर दी, साथ ही उसे दो दिन तक बिना भोजन पानी के घर के एक कमरे में बंद रखा, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति चंद्रा हांसदा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि गांव में रविवार को बरात आई हुई थी, पति के मना करने के बाद भी धनमुनि ने पहले जमकर शराब पी और फिर शादी में शामिल होने के लिए घर से निकल गई, देर रात तक वह घर नहीं लौटी तो चंद्रा उसे तलाशते हुए शादी घर पहुंच गया, वहां पर नशे की हालत में पत्नी गांव के कुछ अन्य लोगों के साथ नाच रही थी.

गुस्साए पति ने सभी लोगों के बीच में ही लात-घूंसे से धनमुनि की पिटाई कर दी, अंदरूनी चोट की वजह से वह जख्मी हो गई थी. लेकिन पति का गुस्सा काम नहीं हुआ उसने घर आने के बाद भी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया, दो दिन तक उसे न तो पानी दिया और न खाना, चोट और भूख की वजह से बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई.  

अपहृत हुए लेबर इंफोर्समेंट ऑफिसर, रांची-टाटा मार्ग से बरामद

 

करोड़ों रु का बैंक चोर हसन चिकना गिरफ्तार

पीएम मोदी 25 मई को झारखण्ड दौरे पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -