अपहृत हुए लेबर इंफोर्समेंट ऑफिसर, रांची-टाटा मार्ग से बरामद

रांची: झारखण्ड की राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित खरसीदाग से अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार रात करीब 8.30 बजे लेबर इंफोर्समेंट ऑफिसर मनोज कुमार का अपहरण कर लिया था. इसकी सूचना मिलते ही झारखण्ड पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और सभी गुप्त सूत्रों को खबर कर दी, जिसके चलते अपहृत लेबर इंफोर्समेंट ऑफिसर मनोज कुमार को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर रांची-टाटा मार्ग से बरामद कर लिया गया है.

पुलिस ने जांच के दौरान लेबर इंफोर्समेंट ऑफिसर की बाइक को भी खरसीदाग चौक से बरामद किया था, सूचना मिलने के बाद कांके डीएसपी अमित कच्छप मामले की जांच करने नामकुम थाना पहुंचे थे.  डीएसपी ने मनोज के परिजन से पूरे मामले में पूछताछ की थी, हालांकि, परिजनों को लेवी से संबंधित कोई फोन अपराधी की ओर से नही आया था, पुलिस मनोज कुमार के मोबाइल को सर्विलांस में रख कर लोकेशन निकालने के प्रयास में थी, ताकि अपराधी को जल्द से गिरफ्तार कर लेबर इंफोर्समेंट ऑफिसर को सकुशल बरामद किया जा सकें.

पुलिस सूत्रों की मानें, तो हाल में मनोज कुमार की किसी आदिवासी नेता से बकझक हुई थी, जिसके बाद मनोज कुमार को अंजाम भुगतने की धमकी मिली थी. अपहरण में उक्त नेता के हाथ होने की आशंका भी जताई जा रही है, ऐसे पुलिस मामले के प्रत्येक बिंदुओं पर जांच कर रही है, इधर, कांके डीएसपी अमित कच्छप ने कहा कि मामले की जांच चल रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. फ़िलहाल पुलिस मनोज से इस मामले में पूछताछ कर रही है , 

नाबालिग की खरीद-फरोख्त करते 3 अपराधी धराए

वृद्ध की हवस का शिकार हुई 6 वर्षीय मासूम

बीजेपी के आठ विधायकों को वॉट्सऐप धमकी पाक सर्वर से दी गई

 

Most Popular

- Sponsored Advert -