होटल में गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलिया मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...
होटल में गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलिया मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले मामले बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह बिलासपुर का है. इस मामले में एक शादीशुदा युवक को पत्नी को धोखा देकर गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाना महंगा पड़ गया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही इस बारे में युवक की पत्नी को पता चला तो उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पति की जबरदस्त खातिरदारी कर दी है. वहीं पति को खूब पीटने के बाद युवक को पुलिस थाने भी ले गए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ''जशपुर का रहने वाला प्रीतम जिसका पिता पुलिस विभाग में है और पत्नी को झूठ बोलकर पति अपनी महिला साथी के साथ रंगरेलियां मनाने बिलासपुर गया हुआ था.

वहीं इस बात की भनक युवक की पत्नी को लग गई और वह अपने परिजन के साथ होटल पहुंची. वहां उसने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई की और इसी के साथ दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर के रहने वाले आरक्षक बीरबल भगत के बेटे प्रीतम की शादी दो वर्ष पहले हुई थी और शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन शादी से पहले ही प्रीतम का जशपुर के किसी अन्य युवती से प्रेम संबंध था, जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को भी थी.

पत्नी अपने पति प्रीतम की हर बात पर नजर रख रही थी. वहीं प्रीतम रविवार को अपने घर से बहाना बनाकर बिलासपुर पहुंच गया, और प्रेमिका के साथ रहने के लिए तोरवा क्षेत्र के होटल में कमरा बुक करवाया था. वहीं उसी दिन शाम को युवती के बाद प्रीतम भी पहुंच गया और परिवार वालों से बचने के लिए उसने अपना मोबाइल स्वीच कर दिया. अब इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू की है.

युवक ने किया नेवी ऑफिसर की पत्नी को वीडियो कॉल और उतार दिए अपने पूरे कपड़े...

इस वजह से बेटे ने बाप को दे दी मौत और फिर लाश के टुकड़ों से भर दी बाल्टियां

महिला संग बलात्कार कर की मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -