महिला संग बलात्कार कर की मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार
महिला संग बलात्कार कर की मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के किस्से सभी की हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बाक्सा असम का है. इस मामले में बाक्सा जिले के गोरेश्वर के नाउकाटा में एक महिला से बलात्कार के बाद उसकी हत्या की कोशिश की गई है. इस मामले में बातें करते हुए पुलिस ने बताया कि ''बीते रविवार रात एक महिला को रवीन कलिता नामक व्यक्ति ने बलात्कार कर उस पर दाव से प्रहार कर हत्या करने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है.

गंभीर रूप से घायल महिला को उन्नत चिकित्सा के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में भेज दिया गया है. जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.'' इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला के साथ बलात्कार और हत्या की कोशिश करने के आरोप में रवीन कलिता को स्थानीय लोगों ने पकड़कर बुरी तरह पिटाई कर पुलिस को दे दिया जा चुका है और पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ में लगी हुई है.

जल्द ही इस मामले में पूरा खुलासा कर दिया जाएगा और आरोपी से पूछताछ के बाद सच्चाई सभी के सामने ला दी जाएगी. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, गोबर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

बिहार: अदालत में गवाही देने जा रहे युवक को रेलवे स्टेशन पर गोलियों से भूना, मौत

चलती कार में बलात्कार का शिकार हुई महिला, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -