युवक ने किया नेवी ऑफिसर की पत्नी को वीडियो कॉल और उतार दिए अपने पूरे कपड़े...
युवक ने किया नेवी ऑफिसर की पत्नी को वीडियो कॉल और उतार दिए अपने पूरे कपड़े...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले लगातार सनसनी फैला रहे हैं और ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है. इस मामले में एक नेवी ऑफिसर की पत्नी के साथ बदसलूकी की गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आरोपी ने नेवी ऑफिसर की पत्नी से वीडियो कॉल कर अश्लील हरकत की और यह सब देखने के बाद महिला घबरा गई. वहीं उसके बाद महिला ने इस बात की शिकायत अपने पति से की. वहीं अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि आरोपी शख्स ने नेवी ऑफिसर की पत्नी को वीडियो कॉल किया और उसके बाद कपड़े उतारने लगा और पूरी तरह निर्वस्त्र हो गया.

ऐसा दृश्य देखने के बाद महिला घबरा गई और उसने इस पूरी घटना का जिक्र अपने पति से किया. इस मामले में पीड़ित महिला अपने पति के साथ पुलिस के पास जाकर शिकायत दायर करवा आई. उसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और जांच शुरू की. उसके बाद इस मामले में आरोपी की पहचान रविकांत तिवारी के रूप में हुई है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी के पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं और फोन से कई अश्लील फिल्में भी मिली हैं. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक कफ परेड पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि ''आरोपी को महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने और वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.'' वहीं इस मामले की शुरुआती जांच में पता चला कि जिस नंबर से आरोपी महिला को फोन कर रहा था वह नंबर छवि राठौर नाम की महिला के नाम से रजिस्टर्ड है और अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी को नंबर कैसे मिला.

दो साल से कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार, जब बेटी ने जताया विरोध तो कर दी हत्या

बिहार: अदालत में गवाही देने जा रहे युवक को रेलवे स्टेशन पर गोलियों से भूना, मौत

चलती कार में बलात्कार का शिकार हुई महिला, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -