पत्नी अनुष्का को ढूंढने के लिए स्टैंड में लटके विराट कोहली, वायरल हुआ मजेदार VIDEO
पत्नी अनुष्का को ढूंढने के लिए स्टैंड में लटके विराट कोहली, वायरल हुआ मजेदार VIDEO
Share:

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने धमाका कर दिया है। यह मैच 15 नवंबर को भारत एवं न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ, जिसमें कोहली ने बेहतरीन शतक जमाया। विराट कोहली ने 117 रनों की आतिशी पारी खेली तथा लीजेंड सचिन तेंदुलकर के सबसे अधिक 49 वनडे शतकों का ऐतिहासिक रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया।

विराट कोहली का यह वनडे करियर का 50वां शतक रहा। वो यह उपलब्धि हासिल करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने। कोहली ने शतक के पश्चात् अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस भी दिया था, जिसका वीडियो वायरल हुआ। इसी बीच विराट कोहली का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टैंड में लगी रैलिंग पर थोड़ा लटककर अनुष्का को ढूंढते दिखाई दिए।

जबकि अनुष्का कोहली के ठीक ऊपर वाले स्टैंड में ही बैठी थीं। कोहली के इस वीडियो को प्रशंसक बहुत पंसद कर रहे हैं। बता दे कि ICC वनडे वर्ल्डकप के पहले सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर भारत ने फाइनल में एंट्री कर ली है। भारत 12 वर्ष पश्चात् वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंचा है। भारत की जीत के साथ ही देशभर में जश्न का माहौल है। भारत की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी समेत कई दिग्गजों ने बधाई दी है। 

1 नहीं 3 बार आत्महत्या की कोशिश कर चुके है मोहम्मद शमी, आज बने देश के सबसे 'हीरो'

विराट कोहली ने रचा इतिहास, तोड़ा सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग का ये रिकॉर्ड

मुंबई में मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में 'नापाक' घटना को अंजाम, पुलिस को मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -