आम लोगों से लेकर PM तक, हर कोई हुआ मोहम्मद शमी का फैन, X पर कही ये बात
आम लोगों से लेकर PM तक, हर कोई हुआ मोहम्मद शमी का फैन, X पर कही ये बात
Share:

ICC वनडे वर्ल्डकप के पहले सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से पराजित कर भारत ने फाइनल में एंट्री कर ली है. भारत 12 वर्ष पश्चात् वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंचा है. भारत की जीत के साथ ही देशभर में जश्न का माहौल है. भारत की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी समेत कई दिग्गजों ने बधाई दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने X पर लिखा कि आज का सेमीफ़ाइनल बेहतरीन व्यक्तिगत प्रदर्शन के कारण और भी खास हो गया है. मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को आने वाली पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा. शामी बहुत अच्छा खेले. उन्होंने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा कि भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश किया. बेहतरीन बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी ने हमारी टीम के लिए मैच पक्का कर दिया. फाइनल के लिए शुभकामनाएं.

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश करने के लिए भारतीय टीम को बहुत-बहुत बधाई. अब हम ट्रॉफी के एक कदम और करीब हैं. पूरी टीम के बेहतरीन प्रदर्शन से हर भारतीय बेहद खुशी और बेहद गर्व से भर गया है. विराट कोहली का बेहतरीन रिकॉर्ड स्थापित करने वाला शतक और 7 विकेट लेने पर मोहम्मद शमी को बधाई. देश एक रोमांचक फाइनल का इंतजार कर रहा है. 

वही दूसरी तरफ वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के निराशाजनक प्रदर्शन के पश्चात् बाबर आजम ने पाक क्रिकेट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने T20, वनडे तथा टेस्ट तीनों प्रारूपों की कप्तानी छोड़ दी है. हालांकि उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह तीनों फॉर्मेट में खेलते रहेंगे तथा नए कप्तान का समर्थन करेंगे. 

पत्नी अनुष्का को ढूंढने के लिए स्टैंड में लटके विराट कोहली, वायरल हुआ मजेदार VIDEO

बाबर आजम ने छोड़ी कप्तानी, इस क्रिकेटर को बनाया गया नया कप्तान

1 नहीं 3 बार आत्महत्या की कोशिश कर चुके है मोहम्मद शमी, आज बने देश के सबसे 'हीरो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -