मोहम्मद शमी की मुरीद हुई बॉलीवुड की ये अदाकारा, क्रिकेटर से करना चाहती हैं शादी
मोहम्मद शमी की मुरीद हुई बॉलीवुड की ये अदाकारा, क्रिकेटर से करना चाहती हैं शादी
Share:

वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को पराजित कर दिया. भारत की जीत के हीरो मोहम्मद शमी भी रहे. उन्होंने सेमीफाइनल में 7 विकेट हासिल किए. मोहम्मद शमी की इस जीत के पश्चात् दुनिया उन्हें सलाम कर रही है. अभिनेत्री पायल घोष भी शमी की बेहतरीन परफॉर्मेंस की मुरीद हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट कर शमी की प्रशंसा की है.

ध्यान हो, ये वही पायल घोष हैं, जिन्होंने शमी को शादी के लिए प्रपोज किया है. वो शमी की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं. पायल घोष ने बैक टू बैक कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को अविश्वसनीय बताया है. जब-जब मोहम्मद शमी ने विकेट लिया है, पायल ने ट्वीट कर रिएक्ट किया. उन्होंने क्रिकेटर को जीनियस का टैग दिया है.

वही एक ट्वीट में लिखा- शमी तुम ब्यूटी हो. इंडिया-न्यूजीलैंड मैच को पायल घोष ने जमकर एंजॉय किया. ये उनके ट्वीट्स से नजर आता है. पायल की शमी के लिए दीवानगी साफ दिखाई देती है. पायल घोष के शादी के प्रपोजल पर अभी तक शमी ने प्रतिक्रिया नहीं दी है. पायल ने ट्वीट कर लिखा था- शमी, तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं. एक्ट्रेस का ये ट्वीट खूब वायरल हुआ.

आम लोगों से लेकर PM तक, हर कोई हुआ मोहम्मद शमी का फैन, X पर कही ये बात

पत्नी अनुष्का को ढूंढने के लिए स्टैंड में लटके विराट कोहली, वायरल हुआ मजेदार VIDEO

बाबर आजम ने छोड़ी कप्तानी, इस क्रिकेटर को बनाया गया नया कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -