बंडी संजय कुमार ने TRS पर साधा निशाना, कहा- "तेलंगाना में 'फसल बीमा योजना' लागू करने में विफल क्यों रही..."

हैदराबाद : भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री से सवाल किया कि मोदी सरकार की फसल बीमा योजना संकटग्रस्त किसानों की मदद के लिए है। तेलंगाना में 'फसल बीमा योजना' लागू करने में विफल क्यों रही टीआरएस सरकार? संजय ने मुख्यमंत्री से किसानों से माफी मांगने की मांग की। उन्होंने अपनी प्रजा संग्राम यात्रा के 18वें दिन मेडक शहर के रामदास चौरास्ता का दौरा किया। मेडक जिले के मौजूदा हालात पर चिंता जताते हुए संजय ने कहा कि किसानों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। और कहा कि किसानों की स्थिति बहुत ही दयनीय है।

राज्य भाजपा प्रमुख ने कहा कि उनके दौरे का उद्देश्य लोगों की समस्याओं को जानना है और टीआरएस सरकार से पूछना है कि वह लोगों की समस्याओं का समाधान करने में विफल क्यों रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए गलत सूचना फैलाई जा रही है कि भाजपा और टीआरएस पार्टियों का गठबंधन है। संजय ने स्पष्ट किया कि भाजपा का टीआरएस के साथ कभी कोई गठबंधन नहीं था जबकि टीआरएस का टीडीपी, कांग्रेस, कम्युनिस्ट और एमआईएम के साथ गठबंधन था।

बंदी संजय कुमार ने आरोप लगाया कि केसीआर सकला जनुला सम्मे के योगदान को भूल गए और इस सामूहिक हड़ताल के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा। "इस हड़ताल में शामिल होने वाले कर्मचारियों के साथ आपने क्या किया है," उन्होंने पूछा और कहा कि केसीआर और उनके परिवार के सदस्यों ने तेलंगाना के नए राज्य के निर्माण के बाद करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित की है। संजय ने उठाया आरटीसी का मुद्दा उन्होंने केसीआर से निगम और उसके कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए कदम उठाने का आग्रह किया। राज्य की वित्तीय स्थिति इतनी दयनीय थी कि उसने आरटीसी के 1,300 करोड़ रुपये का उपयोग किया और यहां तक ​​कि आरटीसी संपत्तियों को बेचने की भी कोशिश की।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 10 दिनों से नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए आज का भाव

जानिए क्या है दूरदर्शन का इतिहास?

5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने के लिए भारत को 5 साल में जुटाने होंगे इतने डॉलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -