नवम्बर से पहले सोनम नहीं जा सकेंगी हनीमून पर, जानें वजह

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा सोनम कपूर ने हाल ही में दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. शादी के बाद भी यह स्टार कपल अलग-अलग रहने पर मजबूर हैं, कारण है इन दोनों का बढ़ता हुआ काम. आमतौर पर शादी के बाद कपल्स अपना हनीमून प्लान करते हैं, लेकिन सोनम और आनंद अपने काम कर कारण अपना हनीमून ही नहीं प्लान कर सके.

दरअसल, शादी के बाद सोनम पहले आनंद आहूजा के घर दिल्ली आई थी. दिल्ली से सोनम सीधा फ्रांस के लिए रवाना हो गई. कांस फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने के चक्कर में सोनम फ़ौरन फ्रांस के लिए निकल गई थी. फिलहाल सोनम कांस में ही हैं, जहां उन्हें काफी समय लगने वाला है. सोनम चाहती  थी कि उनकी शादी के वजह से उनका कोई भी काम प्रभावित ना हो, इसी कारण उन्होंने हनीमून को बाद में प्लान करने का फैसला लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांस के बाद सोनम अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगी. प्रमोशन के बाद सोनम अपने पापा अनिल कपूर के साथ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में व्यस्त रहेंगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरे होते ही वह अपनी अगली फिल्म 'द जोया फैक्टर' की शूटिंग में व्यस्त रहेंगी, जिसमें वह सलमान खान के साथ नज़र आएंगी. यानी देखा जाए तो अक्टूबर या नवम्बर से पहले तो सोनम के पास फुर्सत ही नहीं है. देखना दिलचस्प होगा कि सोनम कब अपना हनीमून प्लान करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग हुई पूरी, सोनाक्षी ने ट्वीट कर दी जानकारी

B'day Spl : एयरहोस्टेस से शादी करने के खातिर पुरे समाज से लड़ बैठे थे पंकज उधास

आइए जानते हैं रातों रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस का फ़िल्मी करियर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -