'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग हुई पूरी, सोनाक्षी ने ट्वीट कर दी जानकारी
'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग हुई पूरी, सोनाक्षी ने ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

फिल्म 'दबंग' के जरिये सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है. बता दे कि सोनाक्षी जल्द ही फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आने वाली है जिसकी शूटिंग भी उन्होंने पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने ट्वीट कर कही. सोनाक्षी ने ट्वीट किया कहा कि, फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग पूरी हो गई.

शानदार टीम के साथ यह शानदार सफर रहा है. मुदस्सर अजीज मुझे जीवन में खुशी लाने का मौका देने के लिए आपका शुक्रिया और मेरे अब तक के सबसे मजेदार शूटिंग में से एक के लिए सभी कलाकारों और टीम का आभार. 24 अगस्त का इंतजार नहीं कर सकती. इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा जस्सी गिल, जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, अली फैजल, डायना पेंटी जैसे स्टार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 

वहीं अजीज ने सोनाक्षी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि सोनाक्षी सिन्हा, जस्सी गिल, जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, अली फैजल, डायना पेंटी, अपारशक्ति..आप सबका धन्यवाद, आनंद एल. राय यह आपके लिए.. 24 अगस्त, हम आ रहे हैं. गौरतलब है कि सोनाक्षी की ये फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' साल 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल है. हैप्पी भाग जाएगी बॉक्स पर सफल साबित हुई थी अब फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' बॉक्स ऑफिस पर कितना सफल हो पाती है ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़े

B'day Spl : एयरहोस्टेस से शादी करने के खातिर पुरे समाज से लड़ बैठे थे पंकज उधास

सलमान ने बताया 'रेस 3' में होंगी अमिताभ बच्चन और धमेंद्र की फिल्मों की झलक

इस तरीके से अब आपके शरीर पर होंगे ऋतिक, आलिया और अनुष्का के आउटफिट्स

'राज़ी' की सफलता पर बोले अभिनेता विक्की कौशल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -