अचानक वर्ल्ड स्टेज पर मिस यूनिवर्स हरनाज निकालने लगीं बिल्ली की तरह आवाज, यूजर्स ने किया ट्रोल
अचानक वर्ल्ड स्टेज पर मिस यूनिवर्स हरनाज निकालने लगीं बिल्ली की तरह आवाज, यूजर्स ने किया ट्रोल
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों मिस यूनिवर्स 2021 बनीं हरनाज संधू चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी स्टनिंग फोटोज से लेकर बेहतरीन जवाबों के वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब इस प्रोग्राम के होस्ट स्टीव हार्वे भी सुर्ख़ियों में आ गए हैं. उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं. इसका कारण बहुत स्पेशल है, जिसे जानने के पश्चात् शायद आप भी स्टीव को ट्रोल करे.

दरअसल, हुआ ये था कि मिस यूनिवर्स 2021 इवेंट के चलते स्टेज पर स्टीव ने हरनाज को बिल्ली की आवाज निकालने को बोला था. स्टीव की इस बात ने उस समय हरनाज को भी हैरान किया था. स्टेज पर स्टीव ने हरनाज को बोला था- मैंने सुना है आप जानवरों की आवाजें अच्छी निकालती हो. अपना कोई बेस्ट हमें सुनाएं. स्टीव की बात सुनकर हैरान हरनाज ने कहा- ओह माई गॉड स्टीव, मुझे उम्मीद नहीं थी मैं वर्ल्ड स्टेज पर ऐसा करूंगी. अब मुझे ये करना पड़ेगा. मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है.

तत्पश्चात, हरनाज संधू ने बिल्ली की meow आवाज निकाली. इवेंट का ये क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. लोग स्टीव की खूब क्लास लगा रहे हैं. स्टीव को लताड़ते हुए एक शख्स ने लिखा- ये क्या था? दूसरे प्रतियोगियों से उनकी कामयाबियों के बारे में पूछा गया तथा हरनाज से स्टेज पर बिल्ली की नकल करने को बोला. मैं ये जानना चाहती हूं कि किसने हरनाज के लिए ये प्रश्न लिखा था?

सलमान खान से लेकर सैफ अली खान तक इस सुपरस्टार की फ़िल्में साल 2021 में हुई बुरी तरह फ्लॉप

तैमूर-जेह से भी कहीं ज्यादा क्यूट है विरूष्का की बेटी वामिका, सामने आई पहली तस्वीर

क्या आप भी रहना चाहते है सलमान खान के घर में? तो इतना किराया देकर पूरा कर सकते है अपना सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -