तैमूर-जेह से भी कहीं ज्यादा क्यूट है विरूष्का की बेटी वामिका, सामने आई पहली तस्वीर
तैमूर-जेह से भी कहीं ज्यादा क्यूट है विरूष्का की बेटी वामिका, सामने आई पहली तस्वीर
Share:

इंडियन टेस्ट टीम के कैप्टन विराट कोहली बीते गुरुवार सुबह साथियों के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए। वहीं अब उनके जाने की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो और तस्वीरों में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है विराट कोहली की बेटी वामिका का फोटो, जी दरअसल यह पहली बार है जब उसका चेहरा दुनिया के सामने आया है। आप सभी जानते ही होंगे अब तक कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटी का चेहरा सामने नहीं आने दिया था लेकिन अब उनकी बेटी की पहली झलक सामने आ चुकी है। वैसे बीते गुरुवार को टीम की रवानगी के वक्त भी विरुष्का की कोशिश यही थी कि बेटी की तस्वीर कोई न ले। हालाँकि ऐसा हो ना सका।

इस दौरान अनुष्का बेटी का चेहरा छिपाती रहीं और विराट रिक्वेस्ट करते रहे कि बेबी का फोटो मत लो, लेकिन इस बार पैपराजी ने किसी की ना सुनी और फोटो ले ली। आप देख सकते हैं तस्वीर में विरूष्का की बेटी कितनी क्यूट है। वैसे विराट और अनुष्का हमेशा ही अपनी बेटी का चेहरा छिपाते रहे हैं। आने वाले 11 जनवरी 2022 को वामिका का पहला बर्थडे है, लेकिन अब तक उनकी कोई भी फोटो कहीं से भी कैप्चर नहीं की गई थी। वहीं विराट और अनुष्का की किसी भी सोशल मीडिया पोस्ट या पब्लिक अपीयरेंस में भी वामिका का फेस सामने नहीं आया था। हालाँकि अब वामिका का चेहरा सभी के सामने आ चुका है। वैसे बेटी के जन्म की जानकारी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी।

अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था, "हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।"

बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा, विराट बोले- 'फोटो मत लेना'

रोमांटिक अंदाज में विरूष्का ने मनाई शादी की सालगिरह

बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा, विराट बोले- 'फोटो मत लेना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -