क्या आप भी रहना चाहते है सलमान खान के घर में? तो इतना किराया देकर पूरा कर सकते है अपना सपना
क्या आप भी रहना चाहते है सलमान खान के घर में? तो इतना किराया देकर पूरा कर सकते है अपना सपना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) मनोरंजन जगत के बड़े अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लेते हैं उनकी प्रत्येक फिल्म सुपरहिट साबित होती है। सलमान खान मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने अपना मुंबई में दूसरा घर रेंट पर दे दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार तो सलमान का ये अपार्टमेंट शिव अस्थान हाउट्स, ब्रांदा वेस्ट में बना हुई है। ये 759 स्क्वायर फीट में चौदहवे फ्लोर पर बना हुआ है। इस अपार्टमेंट को रेंट पर देकर सलमान इस वक़्त चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने अपना ये अपार्टमेंट 95,000 रुपये में रेंट पर दिया है। किराएदार ने इस फ्लैट के लिए 2।85 लाख रुपये जमा करा दिए हैं। ये अपार्टमेंट 33 माहों के लिए दिया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो इसके अतिरिक्त सलमान की कई प्रॉपर्टी है जिसको उन्होंने रेंट पर दिया हुआ है। हाल ही में सलमान ने एक डुप्लैक्स अपार्टमेंट बांद्रा में रेंट पर लिया है। जिसका रेंट 8.25 लाख रुपए पर महीना है।

वही इस वक़्त सलमान खान मुंबई में वन बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं। इसके अतिरिक्त उनका पनवेल में एक बेहतरीन फार्महाउस है। जहां पर कुछ माहों में सलमान रिलैक्स करने के लिए जाते रहते हैं। पिछले वर्ष लॉकडाउन के चलते सलमान अपने फार्म हाउस पर ही परिवार के साथ रह रहे थे। आपको बता दें सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 15 को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। उनकी फिल्म अंतिम हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस मूवी में सलमान पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई दिए हैं। जिसकी बहुत प्रशंसा हो रही है। फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है तथा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी फिल्म का ठीक रहा है।

फैंस के लिए खुशखबरी, इस खास प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आएँगे विक्की-कैटरीना

'ब्रह्मास्त्र' इवेंट पर रणबीर कपूर ने सबके सामने कर डाली आलिया भट्ट की बेइज्जती, एक्ट्रेस हुई हैरान

बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा, विराट बोले- 'फोटो मत लेना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -