रातभर मस्ती करते रहे पवन​ सिंह, यहां देखे वायरल वीडियों
रातभर मस्ती करते रहे पवन​ सिंह, यहां देखे वायरल वीडियों
Share:

पवन सिंह का New Song ”मीठा मीठा बथे कमरिया” रिलीज़ होते ही तेजी से वायरल होने के कारण लोगो ने उनके पुराने गाने को भी ढूंढना शुरू कर दिया है यही कारण है की आये दिन उनके बहुत से पुराने गाने भी तेजी से वायरल होते नजर आ रहे है. Pawan Singh के मीठा मीठा बथे कमरिया के बाद इनके एक और पुराने गाना ”पलंगिया सोने न दिया”को तेजी से Viral किया जा रहा है. इस Video Song में Pawan singh का हॉट लुक नजर आ रहा है जो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है साथ ही इसमें Pawan Singh Actress Mani Bhattacharya.के साथ Bedroom में Romance करते भी नजर आ रहे है दोनों के इस Romantic Scene को लोगो ने बेहद पसंद किया है. Mani Bhattacharya की sexy फिगर भी लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रही है.

स्टाइलिश पोज देती नजर आई ये एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

आपको बता दे की इनके Song ” Palangiya Sone Na Diya ” को एक साल पहले Wave Music के Official Channel से रिलीज़ किया गया था और यह गाना एक बार फिर से सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा गया. और तो और लोगो ने इस गाने के ऊपर सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म चाहे वो TIKTOK हो या V Mate ,vigo हो या helo सभी पर लोगो ने अपने अंदाज में Video बनाकर Share कर रहे है. पवन सिंह के इस गाने को लोगो ने अब तक अपना ढेरो प्यार दे चुके है.

अपनी अगली फिल्म में इस अंदाज़ में नज़र आएँगे रवि तेजा

इस गाने को सुपर स्टार पवन सिंह ने अपने मधुर आवाज में गाया है जो की बेहद ही कर्णप्रिय है.और अब तक इस गाने की व्यूज 151 मिलियन से भी ज्यादा क्रॉस कर चुकी है. बता दे की गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पवन सिंह ने सभी संगीत प्रेमियों, फैंस और चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है. उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी से अपील करते हुए कहा है कि आप सब लोग लॉक डाउन का पालन करें,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे ,कोरोना वारियर्स का सम्मान करे ,कोरोना को हराने में उनकी मदद अपने घर में रह कर करे और अपने आप को सुरक्षित रखें.

'इस साउथ एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, अभिनेत्री ने ट्वीटर पर की रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा महेश बाबू की अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक

साउथ इंडस्ट्रीस में छाया शोक, इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -