सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा महेश बाबू की अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा महेश बाबू की अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू को तो आज आप सभी जानते ही होंगे, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और ‘बाहुबली’ सीरीज के निर्देशक एसएस राजामौली  जल्दी ही एक फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं. इस बारे में खुद निर्देशक ने बीते दिनों बड़ा ऐलान किया था. लेकिन ये फिल्म क्या है और किस सब्जेक्ट पर है इसे लेकर खास जानकारी सामने नहीं आई है. अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक सिर्फ इतना पता लगा है कि ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होने वाली है. इसके बाद से ही एक्टर के फैंस का क्रेज सांतवें आसमान पर है. हाल ही में लेकिन महेश बाबू के फैंस ने उन्हें लेकर एक फर्स्ट लुक पोस्टर भी बना डाला है. जो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. सामने आए इस फर्स्ट लुक पोस्टर में महेश बाबू राम के किरदार में दिख रहे है. इसी के साथ फैंस ने इस फिल्म का नाम भी रामायण ही रखा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर फैंस खुशी से झूम रहे हैं. खास बात ये है कि ये भी साफ हो गया है कि ये पोस्टर महेश बाबू के किस फैन ने बनाया है. एक्टर के चाहने वाले ने खुद ही ये बात सोशल मीडिया पर बताते हुए कहा है कि ये उनका अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. इन ट्वीट्स को आप नीचे देख सकते हैं. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि बता दें कि कई बार राजामौली से फैंस गुहार लगा चुके हैं कि वो हिंदू धर्म के पवित्र ग्रंथ रामायण पर एक शानदार फिल्म बनाए. खुद निर्माता-निर्देशक भी ये बात साफ कर चुके हैं कि वो इस तरह की पीरियड ड्रामा फिल्म बनाने की ख्वाहिश रखते हैं. हालांकि अब एक्टर और डायरेक्टर क्या इसी फिल्म की तैयारी में है. ये बात अभी साफ नहीं है. सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक इन दिनों अपने पिता और दिग्गज स्क्रीन राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर फिल्म की स्क्रिप्टिंग को फाइनल शेप दे रहे हैं. हालांकि इसे शुरू करने से पहले वो एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म रोर, राइस, रिवोल्ट को जरुर पूरा करेंगे.

 

साउथ इंडस्ट्रीस में छाया शोक, इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ निधन

स्टाइलिश पोज देती नजर आई ये एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

सोशल मीडिया पर कौसानी ने साझा किया अपना ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -