इस साउथ एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, अभिनेत्री ने ट्वीटर  पर की रिक्वेस्ट
इस साउथ एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, अभिनेत्री ने ट्वीटर पर की रिक्वेस्ट
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती पूजा हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े  को दर्शकों ने बीती दीवाली पर अक्षय कुमार स्टारर 'हाउसफुल 4' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी. इस फिल्म में पूजा ने जमकर कॉमेडी की थी, जो उनके फैंस को काफी पसंद आई थी. हालांकि, अदाकारा पूजा हेगड़े के साथ गुरुवार को जो हुआ है, वो उनके फैंस को परेशान कर देगा. अदाकारा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है और वो काफी परेशान हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके कहा है कि , 'हाय दोस्तों... मेरी टीम द्वारा मुझे बताया गया है कि मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. मेरी टीम इसे ठीक करने में लगी हुई है. तब तक आप लोग कोई भी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट मत करना. साथ ही अपनी निजी जानकारी भी आप किसी के साथ शेयर मत करना. धन्यवाद....'

जानकारी के लिए हम बता दें कि पूजा हेगड़े ने इस ट्वीट के लगभग एक घंटे बाद दोबारा ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी है कि उनका अकाउंट ठीक हो गया है और अब वो इसे यूज कर पा रही हैं. पूजा के अनुसार, 'मैं पिछले एक घंटे से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की सेफ्टी को लेकर परेशान थी. मैं अपनी तकनीकी टीम को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने एक घंटे में अकाउंट को ठीक कर दिया है. अब मैं अपना इंस्टा अकाउंट यूज कर सकती हूं. पिछले एक घंटे में मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से जो भी एक्टिविटी हुई है, वो ठीक कर दी जाएगी. धन्यवाद....' वहीं इस बारें में भी हम बता दें कि  अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन स्टारर मोहनजोदाड़ो से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इस फिल्म के आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था, जो अपनी बिग बजट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री में भी जाना-माना नाम हैं. पूजा हेगड़े जल्द ही सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगी.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा महेश बाबू की अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक

साउथ इंडस्ट्रीस में छाया शोक, इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ निधन

स्टाइलिश पोज देती नजर आई ये एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -