अपनी अगली फिल्म में इस अंदाज़ में नज़र आएँगे रवि तेजा
अपनी अगली फिल्म में इस अंदाज़ में नज़र आएँगे रवि तेजा
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर रवि तेजा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल ही में साउथ सुपरस्टार रवि तेजा इस समय अपनी आने वाली फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वहीं इन दिनों रवि तेजा फिल्म 'क्रैक' (Krack) के चलते लगातार चर्चा में बने हुए हैं. सिनेमाघरों में रिलीज हुई रवि तेजा की 'अमर अकबर एंथनी' और 'डिस्को राजा' दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में अभिनेता अपनी आने फिल्मों के लिए कई नई परियोजनाओं के लिए कमर कस रहे हैं. वो नहीं चाहते हैं कि इस बार दर्शकों को उनकी फिल्में देखने के बाद निराश होना पड़े. कुछ दिनों पहले ही खबरें आई थी कि रवि तेजा ने साउथ के फेमस डायरेक्टर रमेश वर्मा के साथ अपकमिंग फिल्म 'खिलाड़ी' (Khiladi) के लिए हाथ मिला लिया है. इसके बाद सुनने में आया कि इस फिल्म को बंद कर दिया गया है. लेकिन इन सभी खबरों को महज एक अफवाह बताते हुए अभिनेता ने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हालांकि, इस समय रवि तेजा कि फिल्म 'खिलाड़ी' को लेकर यह पुष्टि हो गई है कि फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन फेज में है. जंहा इस बात का पता चला है कि रवि तेजा स्टार एक एक्शन एंटरटेनर होने वाली है और इस फिल्म में रवि तेजा दोहरी भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देंगे. रवि तेजा की इस एक्शन फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं. रवि तेजा के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही यह फिल्म इस साल रिलीज की जा सकती है. यह फिल्म कोनेरू सत्य नारायण द्वारा निर्मित की जाएगी. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस फिल्म के अलावा रवि तेजा जल्द ही फिल्म 'क्रैक' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ श्रुति हासन बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी. इस एक्शन थ्रिलर की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है. जिस कारण सभी सिनेमाघर बंद पड़े हैं. फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन उम्मीद है किमें रवि तेजा पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मालिनी ने किया है. यह फिल्म 8 मई को रिलीज की जानी थी. लेकिन देशभर में इस समय कोरोनावायरस के कारण इसकी रिलीजिंग को रोक दिया गया था लेकिन अब यह जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

स्टाइलिश पोज देती नजर आई ये एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

सोशल मीडिया पर कौसानी ने साझा किया अपना ये पोस्ट

ट्रेडिशनल ड्रेस में रिया सेन ने शेयर किया ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -