UP से सामने आया एक और SDM ज्योति मौर्य जैसा विवाद, शख्स बोला- 'पत्नी कहती है मैं उसके स्टेटस से मैच नहीं करता'
UP से सामने आया एक और SDM ज्योति मौर्य जैसा विवाद, शख्स बोला- 'पत्नी कहती है मैं उसके स्टेटस से मैच नहीं करता'
Share:

कानपुर: SDM ज्योति मौर्य एवं उनके पति आलोक का मामला अभी थमा भी नहीं कि उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से भी ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उसने पढ़ाई के प्रति पत्नी की मेहनत और लगन को देखकर उसे आगे पढ़ाने का फैसला किया। कर्ज लेकर उसको नर्सिंग का कोर्स करवाया। फिर मेडिकल लाइन में उसे नौकरी मिली। यदि अब वो तलाक लेना चाहती है।

दरअसल, जिले के शिवली कोतवाली के मैंथा रविंद्रपुरम गांव निवासी अर्जुन सिंह की शादी 2017 में बस्ती जिले की रहने वाली सविता मौर्या के साथ हुई थी। अर्जुन ने बताया कि शादी के पश्चात् पत्नी की पढ़ाई के प्रति लगन देखकर उसने आगे पढ़ाने का फैसला लिया। फिर नर्सिंग की पढ़ाई कराने के लिए उसका एडमिशन कानपुर नगर के एक कॉलेज में कराया। पढ़ाई पूरी होने के पश्चात् पत्नी की दिल्ली में नौकरी लग गई। इसी के चलते उसे पत्नी पर कुछ शक हुआ तो वापस अपने पास बुला लिया। फिर कानपुर देहात में रसूलाबाद के नारखुर्द में स्वास्थ्य केंद्र में सीएचओ (कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर) के पद पर उसकी नौकरी लग गई। फिलहाल वो संविदा पर है। 

पति ने बताया कि नौकरी मिलने के 2-3 महीने पश्चात् से ही उसका बर्ताव बदल गया। वो रसूलाबाद में कमरा लेकर रहने लगी एवं दूरी बनाने लगी। अब बोलती है, "मैं काला और नाटा हूं। उसके स्टेटस से भी नहीं मैच करता हूं। इसलिए तलाक चाहिए"। अर्जुन ने बताया कि 6 से 7 लाख रुपये कर्ज लेकर उसने पत्नी को पढ़ाया था, जिसे वो आज भी किसी प्रकार मजदूरी करके चुका रहा है। लेकिन पत्नी तलाक चाहती है, पर वो उसके साथ घर बसाकर जिंदगी जीना चाहता है। अर्जुन ने बताया कि जो उसके साथ हुआ है, उसके बाद कोई भी व्यक्ति अपनी पत्नी को नहीं पढ़ाएगा। अर्जुन की आपबीती के पश्चात् जब इस पूरे मामले में उनकी पत्नी से बात की गई तो उन्होंने कहा- एक वर्ष की फीस ही दी है, कोई मकान नहीं बेच दिया। वो कुछ करना नहीं चाहते हैं। पढ़ना-लिखना भी नहीं चाहते हैं।

कहीं मतपेटी लूटी, तो कहीं लगा दी आग, जम कर चले बम और पत्थर, बंगाल में 'मतदान' वाले दिन 15 हत्याएं !

MP में फिर आदिवासियों पर हुआ अत्याचार, बंधक बनाकर 8 घंटे तक की पिटाई

शादी के 5वें दिन प्रेमी की बाँहों में दिखी दुल्हन तो हैरान रह गया दूल्हा, मचा जमकर बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -