शादी के 5वें दिन प्रेमी की बाँहों में दिखी दुल्हन तो हैरान रह गया दूल्हा, मचा जमकर बवाल
शादी के 5वें दिन प्रेमी की बाँहों में दिखी दुल्हन तो हैरान रह गया दूल्हा, मचा जमकर बवाल
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए ससुराल वालों से भिड़ गई। इसको लेकर लड़की एवं उसके ससुराल वालों के बीच थाने में कई घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा चला। ससुराल वालों ने उसकी खूब पिटाई भी की। लेकिन वो जिद पर अड़ी रही। फिर मायके वालों के साथ घर चली गई।

दरअसल, बरारी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की की शादी इसी वर्ष 28 जून को कोढ़ा थाना क्षेत्र में हुई थी। उसने मंदिर में दोनों परिवारों की रजामंदी से शादी की थी तथा विदा होकर ससुराल गई। फिर पांचवें दिन वो ससुराल से फरार हो गई। उसके गायब होते ही पति समेत ससुराल वाले परेशान हो गए और उसकी तलाश की। वही किसी तरह उसे ढूंढ भी लिया। फिर जब उससे फरार होने का कारण पूछा गया तो उसने कहा, "मेरी शादी मर्जी के खिलाफ हुई है। मैं अपने प्रेमी के साथ रहूंगी"। 

वही इसी बीच प्रेमी के साथ उसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उसमें लड़की की मांग में सिंदूर देख परिवार वालों के होश उड़ गए। काफी समझाने के बाद भी वो नहीं मानी तो ससुराल वाले थाने पहुंचे तथा यहां उसकी पिटाई भी की। कई घंटे थाना परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। लेकिन, वो अपनी जिद पर अड़ी रही। थाना परिसर में हुए हंगामे के पश्चात् वो अपने मां-बाप के साथ घर चली गई। बहुत समझाने के बाद भी वो नहीं मानी तो ससुराल वाले थाने पहुंचे और यहां उसकी पिटाई भी की। कई घंटे थाना परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। लेकिन, वो अपनी जिद पर अड़ी रही। थाना परिसर में हुए हंगामे के बाद वो अपने मां-बाप के साथ घर चली गई।

दिग्विजय सिंह ने फैलाया 'पिछड़ों-मुसलमानों' को भड़काने वाला झूठ ! दर्ज हुई FIR, लोगों ने खोल डाला पुराना कच्चा चिट्ठा

'भाजपा की नीति विपक्ष को कमजोर करने की है...', नासिक में बोले शरद पवार

ज्योति मौर्य के विवाद को देखकर शख्स ने पत्नी को पढ़ाने से किया इनकार, महिला ने मंत्री को सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -