गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस कर रहे है तारीफ
गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस कर रहे है तारीफ
Share:

टेलीविजन के जाने माने मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा ने 11 अक्टूबर को गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ गोवा में अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर करण-तेजस्वी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें एवं वीडियोज भी शेयर किए हैं, जो प्रशंसकों के बीच छा चुके हैं। विशेष अवसर पर सबसे पहले करण ने समंदर किनारे केक कट किया। फिर दोनों ने शैंपेन और ललीज डिनर एंजॉय किया।

वहीं सोशल मीडिया पर इनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को गोवा की खूबसूरती के बीच चिल करते हुए देखा जा सकता है। जन्मदिन पर करण ने अपनी गर्लफ्रेंड पर भर-भर कर प्यार लुटाया। कपल को रोमांटिक हुए देखा सकता है। तत्पश्चात, दोनों ने गाल पर एक-दूसरे को प्यार से Kiss भी किया। करण-तेजस्वी का रोमांटिक वीडियो लोगों का दिल जीत ले गया।

वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें, करण को हाल ही में थैंक्यू फॉर कमिंग में देखा गया। वहीं तेजस्वी जल्द ही झलक दिखला जा 11 होस्ट करती नजर आयेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश सोनी टीवी के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 11वें सीजन को होस्ट करती हुईं दिखाई दे सकती हैं। हालांकि, निर्माताओं या तेजस्वी की तरफ से शो का हिस्सा बनने पर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गयी है। आपको बता दें कि अभिनेता करण कुंद्रा भी टेलीविजन के सबसे बेहतरीन होस्ट में से एक हैं। वह टेलीविज़न पर कई शो होस्ट कर चुके हैं।

प्रेग्नेंसी के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ रुबीना दिलैक का चौंकाने वाला वीडियो, देखकर बोले लोग- 'इतना रिस्क कैसे ले लेती हो?'

बिग बॉस 17 में नजर आएंगी 'कहानी घर घर की' ये हसीना, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

बिग बॉस 17 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे है सलमान खान, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -