उर्फी जावेद संग दिखे राज कुंद्रा, देखकर चौंके फैंस
उर्फी जावेद संग दिखे राज कुंद्रा, देखकर चौंके फैंस
Share:

इन दिनों उर्फी जावेद और राज कुंद्रा छाए हुए हैं। दोनों को कुछ दिनों पहले ही साथ में स्पॉट किया गया था तथा उस समय उर्फी ने राज की भांति ही अपने चेहरे को कवर किया हुआ था। उस समय दोनों को साथ में देखकर प्रशंसक हैरान हो गए थे तथा अब उर्फी ने राज के साथ अपना नया वीडियो साझा किया है। वीडियो के माध्यम से उर्फी ने मास्क मैन के टैग से राज कुंद्रा को रिटायर कर दिया है तथा ऐसा लग रहा है जैसे राज भी उर्फी के सामने हार मान गए। वैसे इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों साथ में कुछ तो प्लान कर रहे हैं। हालांकि इनके इस वीडियो पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।  

वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी और राज दोनों ने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया है तथा उनके मास्क में नजर ना लगने वाला इविल आय बना हुआ है। उर्फी के हाथ में एक न्यूजपेपर है जिसमें लिखा है टाइम्स ऑफ राज। वहीं एक हेडलाइन लिखी है मास्क मैन हो रहे हैं रिटायर। उर्फी फिर इस न्यूजपेपर को राज कुंद्रा को देती हैं। राज फिर वहां से चले जाते हैं। तत्पश्चात, वह मास्क निकालकर उर्फी को देते हैं और उन्हें सलाम करके चले जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फिर उर्फी अपने चेहरे से भी मास्क हटाती हैं तथा दोनों के मास्क को दिखाती हैं। वीडियो में गाना चल रहा है नजर लग जाएगी तुझे मेरी, इतना सराहो ना मुझे। वीडियो को साझा कर उर्फी ने लिखा, ये तो सिर्फ ट्रेलर है। वीडियो पर कई लोग दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। कोई लिख रहा है कि कुछ दिनों पहले तक दोनों एक-दूसरे का मजाक बना रहे थे और आज फिर साथ में। वहीं कुछ उर्फी से पूछ रहे हैं कि हाल ही में आपने राज को पॉर्न किंग बोला था तथा अब उनके साथ ही दिखाई दे रही हो, आखिर चल क्या रहा है। वही अब इस वीडियो को देख फैंस असमंजस में पड़ गए हैं।

शहनाज गिल ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस कर रहे है तारीफ

बिग बॉस 17 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे है सलमान खान, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स