शहनाज गिल ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
शहनाज गिल ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल आए दिन अपनी बोल्ड और खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर प्रशंसकों के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों शहनाज गिल की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिं ग रिलीज हुई है, जिसमें शहनाज गिल के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। 

वही अब हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी लेटेस्ट इंडो-वेस्टर्न लुक्स की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज गिल की सेक्सी अदाएं देखकर लोग दीवाने हो गए हैं। इन फोटोज में शहनाज गिल ने इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वो काफी सेक्सी दिखाई दे रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को क्लिक करवाते हुए शहनाज गिल ने सिंपल शाइनिंग लुक में शॉर्ट्स और साथ ही डीपनेक टॉप पहना हुआ है।

गले में नेकलेस, ग्लैम मेकअप और बालों को स्टाइलिश लुक में बांध कर शहनाज गिल ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। अपनी इन तस्वीरों में शहनाज गिल अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। प्रशंसकों को शहनाज गिल का ये अवतार काफी पसंद आ रहा है। साथ ही लोग उनके लुक्स की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से शहनाज गिल लोगों से काफी जुड़ी रहती हैं। और अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स प्रशंसकों के बीच शेयर करती रहती हैं।

प्रेग्नेंसी के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ रुबीना दिलैक का चौंकाने वाला वीडियो, देखकर बोले लोग- 'इतना रिस्क कैसे ले लेती हो?'

बिग बॉस 17 में नजर आएंगी 'कहानी घर घर की' ये हसीना, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

बिग बॉस 17 के लिए भारी भरकम फीस ले रहे है सलमान खान, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -